Sunday, Mar 29, 2020
ayushman khurana speaks about his film andhadhun

आयुष्मान खुराना ने कहा- मेरी फिल्म 'अंधाधुन' ने मुझे चुनौतियों से लड़ना सिखाया..

  • Updated on 10/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'अंधाधुन' (Andhadhun)की पहली सालगिरह पर शनिवार को अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann khurrana) ने कहा कि इस फिल्म ने उन्हें अपनी कमजोरियों से लड़ कर उबरना सिखाया। श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित फिल्म में पियानो वादक का किरदार निभाने वाले 35 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि इस फिल्म ने उनके अभिनय को निखारा है।

Dream Girl Box Office Collection: आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल' ने की 130 करोड़ की धमाकेदार कमाई

आयुष्मान ने कहा, "एक कलाकार के तौर पर मैं हमेशा अभिनय की बारीकियां सीखता रहता हूं। मुझे हमेशा ऐसी फिल्मों की तलाश रहती है जो मेरे विचारों को चुनौती देकर मुझे नयी चीजें सीखने के लिये प्रेरित करे। 'अंधाधुन' मेरे लिए ऐसी फिल्म साबित हुयी, जिसने मेरे अभिनय को निखारा।' उन्होंने कहा "मैं राघवन का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा कर यह मौका दिया, जिस पर आज मैं गर्व कर सकता हूं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Shyaam shwet si zindagi mein patloon rangeen honi chahiye.

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on Sep 29, 2019 at 10:13pm PDT

इस वजह से पूरी रात रोया करती थीं आयुष्मान की पत्नी ताहिरा,कुछ ऐसे बयां किया अपना दर्द

आयुष्मान,तब्बू और राधिका आप्टे अभिनीत इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ फिल्म के राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया है। खुराना को 'अंधाधुन' और अभिनेता विकी कौशल को उनकी फिल्म 'उरी द र्सिजकल स्ट्राइक' के लिए संयुक्त रुप से सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला। चीन में इस वर्ष अप्रैल माह में 'अंधाधुन' को‘पियानो प्लेयर’के नाम से रिलीज किया गया।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.