Thursday, Apr 15, 2021
-->
ayushman khurrana and nushrat bharucha on dream girl promotion

Dream Girl: फिल्म के प्रमोशन के दौरान मस्ती के मुड में दिखेे आयुष्मान-नुसरत

  • Updated on 8/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'अंधाधुन' (andhadhun) और 'बधाई हो' (badhai ho) में बेहतरीन अभिनय कर नेशनल अवार्ड (national award) अपने नाम करने वाले आयुष्मान खुराना (aayushman khurana) जब भी अपने किरदार के साथ बड़े पर्दे पर आते हैं, धमाल मचा देते हैं। हाल ही में उनकी आगामी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (dream girl) का ट्रेलर जारी किया गया है।

वहीं जबसे ट्रेलर रिलीज हुआ है सोशल मीडिया (social media) पर आयुष्मान के किरदार को लेकर खूब चर्चा हो रही है। दर्शकों ने तो अभी से फिल्म को ब्लॉकबास्टर बता दिया है।

 रणवीर सिंह ने किया खुसाला, 12 साल की उम्र में खो दी थी Virginity

इसी बीच फिल्म की स्टार कास्ट इसके प्रमोशन में जोरों-शोरों से जुट गई है। हाल में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा (nusrat bharuchaa) को मुंबई के फिल्म सिटी में स्पॉट किया गया जहां वो फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#nushratbharucha with hit master #AyushmanKhurana 🔥

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Aug 20, 2019 at 6:35am PDT

वहीं सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है जिसमें दोनों फुल-ऑन मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। जी हां, दोनों कलाकार स्ट्रीट डॉग्स के साथ मस्ती करते दिखाई दिए। 

'पल पल दिल के पास' का पहला गाना हुआ रिलीज, लद्दाख की वादियों में रोमांस करते दिखें करण देओल

इस दौरान आयुष्मान ने जिंस पैंट, शर्ट और उसके ऊपर डिजाइनर कोट पहना है। इसके साथ उन्होंने माथे पर रूमाल भी बांधे था। तो वहीं नुसरत मुंबईया स्टाइल में साड़ी पहने नजर आईं जिसमें वो बेहद हॉट लग रही थीं।

ट्रेलर (trailer) की बात करें तो ट्रेलर की शुरुआत होती है एक नाटक के साथ जिसमें आयुष्मान खुराना सिता बने नजर आ रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर वह पूजा बनकर सभी का दिल बहताले हुए भी दिखाई दे रहे हैं। जी हां, फिल्म में आयुष्मान एक कॉल सेंटर में काम करते हैं जहां वो लड़की बनकर सभी कस्टमर को फुसलाने की कोशिश करते हैं। 

जिया खान की रहस्यमयी मौत पर बनेगी Documentary, इस फिल्म कंपनी ने उठाया जिम्मा

देखते ही देखते आयुष्मान पूजा के किरदार में इतना ढल जाते हैं कि उन्हें खुद ही पूजा नाम से प्यार होने लगता है। ऐसे में कस्टमर्स की आवाज से इतने इंम्प्रेस हो जाते हैं कि पूजा को पाने के लिए कुछ भी कर सरते हैं। वहीं उनके पिता को उनका बार-बार लड़की बनना पसंद नहीं आता। ऐसे में आगे क्या तूफान आएगा, दर्शक आगे देखने के लिए जरुर बेकरार होंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.