Monday, Dec 06, 2021
-->
ayushman won the heart of fans by singing o mere dil ke chain anjsnt

किशोर कुमार के बर्थडे पर आयुष्मान ने ‘ओ मेरे दिल के चैन’ गाकर जीता फैंस का दिल

  • Updated on 8/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आयुष्मान ने बार-बार यह शेयर किया है वह किशोर कुमार से वाकई कितने इंस्पायर्ड हैं और इस आइकॉनिक स्टार को कितना एडमायर करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My karmic cycle 🚴‍♀️ Always takes me back to my city.

जुल॰ 3, 2020 को 4:24पूर्वाह्न PDT बजे को Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी ED, 30 सवालों की लिस्ट तैयार!

आयुष्मान ने महान सिंगर-एक्टर किशोर कुमार का 91वां बर्थडे एक थ्रोबैक वीडियो शेयर करके मनाया, जिसमें वह उनका ‘ओ मेरे दिल के चैन’ गीत गाते नजर आ रहे हैं!आयुष्मान ने इस वीडियो को कुछ साल पहले रिकॉर्ड किया था और हाल ही में अपना आर्काइव खंगालते वक्त उन्हें यह हाथ लगा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday Kishore da! 💛 #KishoreKumar This video was shot in July 2018, Krakow, Poland. We were shooting the climax of Andhadhun and @akshayvarma04 and I jammed in between shots, as usual.

अग॰ 3, 2020 को 10:51अपराह्न PDT बजे को Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) द्वारा साझा की गई पोस्ट

आयुष्मान बताते हैं कि मैं किशोर कुमार का बहुत बड़ा फैन हूं और यह सॉन्ग मेरे ऑल टाइम फेवरेट गानों में शामिल है। मैं इसे अपना काम करते हुए भी सारे दिन सुनता रह सकता हूं।

Sushant Death Case: पिता केके सिंह ने बिहार CM नीतीश कुमार से की CBI जांच की मांग, लीगल प्रोसेस शुरू

वह आगे कहते हैं- किशोर कुमार की आवाज में जादू था। वह म्यूजिक के हर जॉनर में गा सकते थे- चाहे भावपूर्ण गाने हों, पेपी हों, यहां तक कि सैड सॉन्ग्स भी वह कमाल गाते थे। जीवन के बारे में उनका दृष्टिकोण अलग था और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी युनीक था

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.