Thursday, Apr 02, 2020
ayushmann and nushrat meet students at delhi university

'ड्रीम गर्ल' की रिलीज से पहले दिल्ली विश्वविद्यालय में आयुष्मान और नुसरत ने छात्रों से की मुलाकात

  • Updated on 9/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आयुष्मान खुराना (Ayushman khurana) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream girl) 13 सितंबर को सिनेमाघरो में धूम मचाने के लिए तैयार है। फिल्म के लिए आयुष्मान और नुसरत भरुचा (Nushrat bharucha) अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली विश्वविद्यालय के गार्गी कॉलेज में छात्रों से विशेष मुलाकात के लिए पहुंचे। 

Navodayatimes

 विश्वविद्यालय कैंपस में आयुष्मान को देखने के लिए छात्रों की भारी भीड़ देखने को मिली। इतना ही नहीं, दिल्ली विश्वविद्यालय कैंपस पहुंचे अभिनेता की आकर्षक पर्सनालिटी ने दिल्ली के फैंस का दिल जीत लिया। 

Navodayatimes

फिल्म 'ड्रीम गर्ल' पहले ही अपने मजेदार ट्रेलर और अब तक रिलीज हो चुके गानों के साथ देश भर में तहलका मचा रही है जिसके बाद दर्शक अब बड़े पर्दे पर 'पूजा' से मुलाकात करने के लिए बेताब हैं।

Navodayatimes

आयुष्मान खुराना उन चुनिंदा अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने अपने बेहतरीन काम और अच्छे बॉक्स ऑफिस नंबर के साथ भारतीय सिनेमा में पकड़ बना ली है। 

Navodayatimes

फिल्म में आयुषमान खुराना के साथ नुसरत भरुचा मुख्य अभिनेत्री हैं। अन्नू कपूर, विजय राज, मनजोत सिंह, निधि बिष्ट, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी और राज भंसाली जैसे उम्दा कलाकारों की टोली के साथ, 'ड्रीम गर्ल' राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित है और शोभा कपूर, एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित है।

Navodayatimes

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.