Sunday, Jun 26, 2022
-->
ayushmann got nervous in front of amitabh bachchan while shooting gulabo sitabo sosnnt

बिग बी को सामने खड़ा देख इस कदर नर्वस हो जाते थे आयुष्मान, बार-बार बोलनी पड़ती थी यह बात

  • Updated on 6/13/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में चल रहे लॉक डाउन की वजह से अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann khurrana) स्टारर फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। जी हां, आज 12 जून से शूजित सरकार (shoojit sircar) की 'गुलाबो सिताबो' अमेजॉन प्राइम (Amazon Prime) पर स्ट्रीम करने लगी है जिसे लेकर दर्शकों की तरफ से मिले-जूले रिस्पॉन्स आ रहे हैं। 

अमिताभ और आयुष्मान की Gulabo Sitabo कैसी है, जानिए यहां

शूजित सरकार ने फिल्म को लेकर किए कई खुलासे
वहीं शूजित सरकार ने हाल ही में पंजबा केसरी से फिल्म के बारे में ढेर सारी बातें की है जहां उन्होंने कई सारी बातों का खुलासा भी किया। बातचीत के दौरान शूजित बताते हैं कि 'आयुष्मान बिल्कुल भी नहीं बदला है। विक्की डोनर के बाद  8 साल बाद हम फिर से एक साथ काम कर रहे थे लेकिन मुझे एक बार भी यह महशूस नहीं हुआ कि वो बदल चुका है। इतनी सारी हिट फिल्में देने के बाद भी उसमें बिल्कुल घमंड नहीं आया। ऐसे लगा जैसे मानो विक्की डोनर के सेट से निकल कर वो सीधा गुलाबो सिताबो के सेट पर आ गया है।' 

शूजित ने आगे कहा कि 'आयुष्मान के लिए अमिताभ बच्चन नए थे और बिग के लिए भी आयुष्मान बिल्कुल नए थे। दोनों एक दूसरे के साथ काम करने के लिए बेहद एक्साइटेड थे। हालांकि आयुष्मान ने मुझे बताया नहीं लेकिन वह थोड़ा नर्वस तो था। बिग बी जब आपके सामने परफॉर्म करते हैं तो थोड़ा नर्वस तो लोग वैसे भी हो जाते हैं। 

'गुलाबो सिताबो' का टंग ट्विस्‍टर चैलेंज इन सेलेब्स ने किया पूरा, सबसे मजेदार रहे राजकुमार राव

बार-बार आयुष्मान के कान में ये बोला करते थे शूजित सरकार
शूजित आगे बताते हैं कि 'शूट के दौरान मैं बार-बार आयुष्मान के कान में जाकर बोलता था कि ये अमिताभ बच्चन नहीं ये मिर्जा हैं। हालांकि अब आयुष्मान को भी अच्छा खासा एक्पीरियंस हो चुका है, तो उसे पता होता है कि वो क्या कर रहा है। वहीं आयुष्मान को कंफर्टेबल होने में दो से तीन दिन लगे जिसके बाद तो सेट पर बिग बी के साथ उसकी जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.