ayushmann-khurrana-and-bhumi-pednekar-will-shoot-for-bala-in-kanpur

स्क्रीन पर एक बार फिर दिखेगी आयुष्मान और भूमि की हिट जोड़ी, कानपुर में करेंगे शूटिंग

  • Updated on 5/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को ऑन-स्क्रीन जोड़ी के रूप में काफी पसंद किया जाता है। उनकी पिछली दो फिल्में, 'दम लगा के हईशा' (Dum Laga Ke Haisha) और 'शुभ मंगल सावधान' (Shubh Mangal Savdhaan), दोनों ही हिट रहीं और उनकी केमिस्ट्री को दर्शकों और आलोचकों ने भी सराहा। अब ये हिट जोड़ी एक बार फिर से फिल्म 'बाला' (Bala) के जरिए वापस आ रही है जिसे डायरेक्ट कर रहे हैं श्री फ्रेम के अमर कौशिक। आयुष्मान और भूमि अब एक महीने के लंबे शूटिंग शेड्यूल के लिए कानपुर जाने के लिए तैयार हैं।

इस बारे में प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों का कहना है कि 'आयुष्मान और भूमि ने हर बार स्क्रीन पर अपना जादू दिखाया है। पिछले दो आउटिंग में उनके काम के लिए उन्हें काफी सराहा गया है। हर कोई उनसे उम्मीद कर रहा है कि वे हिट्स की एक हैट्रिक बनाएंगे। इसके लिए दोनों के पास फिर से 'बाला' जैसी एक एंटरटेनिंग स्क्रिप्ट है। उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री उनकी पिछली दो फिल्मों में काफी नोटिस की गई जो उत्तर भारत में स्थापित की गई थी। 'बाला' के लिए भी आयुष्मान और भूमि कानपुर में शूट करते दिखेंगे। ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि कैसे किसी व्यक्ति के गिरते बाल उसके जीवन को प्रभावित कर सकते हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए आयुष्मान और भूमि इस महीने की 25 तारीख को कानपुर पहुंचेंगे।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.