Tuesday, Jun 28, 2022
-->
ayushmann khurrana and rakul preet begin preparation for doctor g sosnnt

Doctor G में साथ नजर आएंगे आयुष्मान और रकुल प्रीत, शुरु की तैयार

  • Updated on 4/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत अभिनीत जंगली पिक्चर्स की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'डॉक्टर जी' ने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता और रोमांच पैदा कर दिया है। इस उत्सुकता को अधिक बढ़ाते हुए, प्रतिभाशाली और लोकप्रिय अभिनेताओं ने हाल ही में अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपने फॉलोवर्स और उत्साही प्रशंसकों को सूचित किया है कि उन्होंने इस कैंपस कॉमेडी ड्रामा का स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन शुरू कर दिया है। 

आयुष्मान-ताहिरा की शादी को पूरे हुए 20 साल, Vidoe में कही दिल की बात

Doctor G में साथ नजर आएंगे आयुष्मान और रकुल प्रीत
आयुष्मान और रकुल 'डॉक्टर जी' में पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।  आयुष्मान जहां डॉ उदय गुप्ता की भूमिका निभाएंगे, वहीं अभिनेत्री एक मेडिकल स्टूडेंट डॉ फातिमा के किरदार में दिखाई देंगी, जो फिल्म में आयुष्मान की सीनियर है।

Ayushmann Khurrana and Rakul Preet Singh begin prep for Doctor G

फ़िल्म का कांसेप्ट यूनिक, दिलचस्प और कुछ ऐसा है जो हमने मैनस्ट्रीम सिनेमा में नहीं देखा है और यह इंतज़ार निश्चित रूप से मीठा होगा! फिल्म अनुभूति कश्यप द्वारा सह-लिखित और निर्देशित है। फिल्म सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत ने लिखीत है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.