Thursday, Jan 20, 2022
-->
Ayushmann khurrana and Vaani Kapoor film Chandigarh Kare Aashiqui trailer release

आयुष्मान खुराना-वाणी कपूर की Chandigarh Kare Aashiqui का मजेदार ट्रेलर रिलीज

  • Updated on 11/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'केदारनाथ' और 'काई पो चे' के डायरेक्टर अभिषेक कपूर की एक और फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की मजेदार केमेस्ट्री नजर आ रही है। फिल्म 10 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।    

आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में आयुष्मान खुराना एक फिटनेस ट्रेनर और वाणी कपूर एक जुंबा इंस्ट्रक्टर के किरदार में हैं। ट्रेलर में आयुष्मान और वाणी के बीच काफी बोल्ड सीन हैं।

आयुष्मान एक क्रॉस-फंक्शनल एथलीट है। वह एक कॉम्पिटिशन की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि, ट्विस्ट तब आता है जब वहां ट्रेनर वाणी कपूर जुंबा सिखाने आती हैं। 

बता देें कि इसके अलावा वाणी कुछ ही दिन पहले 'बेल बॉटम' में भी नजर आईं थीं। वहीं आयुष्मान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अपनी अगली फिल्म 'डॉक्टर जी' धूम मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आयुष्मान कहते हैं कि डॉक्टर जी' एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिससे मुझे तुरंत प्यार हो गया क्योंकि यह सुपर फ्रेश है। यह एक बहुत ही अनोखी और एक नयेपन से भरपूर अवधारणा लिए हुए है जो आपको हंसाएगी और आपको सोचने पर भी मजबूर करेगी। मेरे करियर में पहली बार मैं डॉक्टर कोट को पहनने के लिए उत्साहित हूं और इस प्रक्रिया में एक संदेश भी दिया है जो आपके दिलों तक सीधा पहुंचेगा। 

comments

.
.
.
.
.