Monday, May 29, 2023
-->
ayushmann khurrana aparshakti khurana to co-host zee cine awards

आयुष्मान के साथ Zee Cine Awards को होस्ट करेंगे छोटे भाई अपारशक्ति खुराना

  • Updated on 2/24/2023

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय फिल्म उद्योग की सबसे प्रतिष्ठित और यादगार भाई जोड़ियों में से एक निश्चित रूप से अपारशक्ति और आयुष्मान खुराना हैं। उनमें से प्रत्येक ने त्रुटिहीन अभिनय कौशल, विशेष रूप से अपने हास्य समय के लिए अपनी छाप छोड़ी है। अब दोनों भाई एक साथ एक ही प्लेटफार्म पे नज़र आने वाले हैं। अपारशक्ति और आयुष्मान इस साल ज़ी सिने अवार्ड्स की मेज़बानी करेंगे। दोनों भाई 26 फरवरी को मुंबई में होने वाले मंच पर अपना बेस्ट देने  की तैयारी में जुट गए हैं। 

अपारशक्ति कहते हैं, "भाई के साथ काम करना हमेशा शानदार रहा है। हमने पहले एक साथ एक और शो की मेज़बानी की थी और वह बहुत मज़ेदार था। जब काम की बात आती है, तो हम जानते हैं कि यह एक पेशेवर प्रतिबद्धता है और हम एक साथ ज़्यादा नहीं आते हैं। लेकिन हमारी व्यक्तिगत बैकग्राउंड को देखते हुए यह निश्चित रूप से शो में आकर्षण और मस्ती की एक परत जोड़ता है और मुझे आशा है कि हम इसे मंच पर ला लोगो के सामने ला सके। हम उम्मीद करते है अवार्ड को शाम को यादगार बजाए और हम दोनों उस पर अपना सर्वश्रेष्ठ परफोर्मेंस करने जा रहे हैं। 

यह पहली बार नहीं है जब अपारशक्ति और आयुष्मान मंच संभाल रहे हैं। दोनों भाइयों ने इससे पहले 2019 में IIFA को होस्ट किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.