Wednesday, Oct 16, 2019
ayushmann khurrana, bhumi and yami starrer bala trailer release

गजब की कॉमेडी के साथ बाल झड़ने और काले रंग जैसे अहम मुद्दों को उठाता है Bala का Trailer

  • Updated on 10/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की जोड़ी जिस फिल्म में भी नजर आई है उसमें दोनों ने धमाल मचाया है। इसी लिस्ट में एक नई फिल्म शामिल हो गई है। फिल्म 'बाला' (Bala) में एक बार फिर से दोनों सबको हंसाने को तैयार हैं। 

इसे अमर कौशिक (Amar Kaushik) डायरेक्टर कर रहे हैं, इससे पहले वे 'स्त्री' (stree) का निर्देशन भी कर चुकें हैं। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग कानपुर (kanpur) में हुई है। फिल्म 'बाला' 7 नवम्बर 2019 को रिलीज होगी। 

'बाला' का ट्रेलर बेहद एंटरटेनिंग है, इसमें दिखाया गया है कि कैसे किसी व्यक्ति के गिरते बाल उसके जीवन को प्रभावित कर सकते हैं इसके साथ ही जो गौरा है वो सुंदर है जैसे मुद्दे को छेड़ा गया है। फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर के साथ यामी गौतम भी अहम भूमिका में हैं। 'विकी डोनर' के बाद आयुष्मान और यामी सात साल बाद एक बार फिर साथ में नजर आएंगे। 

रणवीर सिंह ने कुछ ऐसे पूरा किया अक्षय कुमार का #TheBalaChallenge

ट्रेलर में दिखाया गया है कि आयुष्मान जिनका नाम बाला है, वो लड़कियों को पढ़ा रहें हैं। बाला लड़कियों को बताते हैं कि जो गोरा है वह सुंदर है। उनकी इसी क्लास में भूमि पेडनकेर भी होती है, जो एक सांवली लड़की के किरदार में हैं। तभी भूमि बाला की ये बात सुनकर गुस्से में आ जाती है और सभी स्टूडेंट के सामने बाला की टोपी हटा देती है। जिससे बाला का गंजापन सबके सामने आ जाता है। 

रिया चक्रवर्ती के साथ पेरिस में हॉलिडे मना रहे हैं सुशांत, तस्वीरों ने किया खुलासा!

बता दें कि आयुष्मान खुराना और भूमि दोनों की ऑन-स्क्रीन जोड़ी खूब पसंद की जाती है। इससे पहले इनकी पिछली दो फिल्में 'दम लगा के हईशा' (Dum Laga Ke Haisha) और 'शुभ मंगल सावधान' (Shubh Mangal Savdhaan) ने लोगोे का काफी मनोरंजन किया था। 

अब काजोल भी जल्द करने वाली हैं डिजिटल डेब्यू, एक्ट्रेस रेणुका करेंगी डायरेक्ट

comments

.
.
.
.
.