Saturday, Jun 25, 2022
-->
ayushmann khurrana finished gulabo sitabo shoot in 22 days

एक बार फिर आयुष्मान ने दिखाया कमाल, महज 22 दिन में की 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग पूरी

  • Updated on 8/6/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (ayushmaan khurana) अपनी आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (gulabo sitabo) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में खबरों के मुताबिक यह बात सामने आई है कि आयुष्मान ने महज 22 दिनों में 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग को पूरा किया है। वहीं ये एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसे शूजित सरकार (Shoojit Sircar) डायरेक्ट करेंगे। आपको बता दें आयुष्मान ने  'आर्टिकल 15' की शूटिंग भी एक महिने के अंदर खत्म कर ली थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It’s a wrap! #GulaboSitabo

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on Jul 30, 2019 at 2:00am PDT

 

शूजित सरकार ने फिल्म 'गुलाबो सिताबो' को लेकर किया ये खुलासा
वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में शूजित सरकार ने फिल्म को लेकर बात करते हुए कहा कि 'जब राइटर जूही ने मुझे ये कहानी सुनाई तो मैंने सुनते ही हामी भर दी। शुरुआत में मुझे लगा कि इस फिल्म में कुछ समय लगेगा लेकिन हर कोई स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए बहुत उत्साहित था। ऐसे में मैं सबसे पहले अमिताभ और आयुष्मान के पास गया और उन्होंने ने भी फिल्म में काम करने के लिए हां बोल दिया।' 

'बाघी 3' में होगा श्रद्धा का ये खास रोल, अपने किरदार के लिए वर्कशॉप करेंगी अटेंड

वहीं हाल ही में  आयुष्मान खुराना  स्टारर फिल्म 'आर्टिकल 15' (Article 15) रिलीज हुई थी।  फिल्म की कहानी समाज में जाति और धर्म के आधार पर हो रहे भेदभाव के खिलाफ गहरा संदेश देती है। फ‍िल्‍म की कहानी अपने आप में काफी अलग है। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह तीन कम उम्र की लड़कियों का बड़ी बेरहमी से गैंगरेप कर दिया जाता है। इनमें से दो लड़कियों को मार कर लटका दिया जाता है और एक लड़की गुमशुदा हो जाती है। वहीं इसके पीछे की वजह बस इतनी है कि उन मासूम लड़कियों ने अपना हक मांगा था।

बेटे को बड़े पर्दे पर देख इमोशनल हुए सनी देओल, लोगों से की सिफारिश

इसी बीच कॉप अयान (आयुष्मान खुराना) की एंट्री होती है। विदेश में रहने वाले अयान को अपने देश की संस्कृति पर काफी गर्व होता है। लेकिन उत्तर प्रदेश के लालगांव में आने के बाद अपने देश में इस तरह की घटनाएं उसे आहत करती हैं। जिसके बाद अयान इन मासूम लड़कियों के हत्यारों और गुमशुदा लड़की की खोज में दिन रात एक कर देता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.