Tuesday, Oct 04, 2022
-->
Ayushmann Khurrana has a mission for his fans ahead of Anek motion teaser launch sosnnt

Anek के teaser से आयुष्मान खुराना फैंस के लिए शेयर करेंगे फिल्म का मोशन टीजर

  • Updated on 5/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'अनेक' में आयुष्मान खुराना में एक अंडरकवर कॉप की भूमिका में नजर आएंगे जो एक मिशन पर होता है। इसके एक अनोखे और और इंटरैक्टिव प्रचार अभियान के हिस्से के रूप में, वह फैन्स के रेस्क्यू मिशन पर नजर आएंगे। इस तरह से वह इसके आधिकारिक लॉन्च से पहले फिल्म के मोशन टीज़र को प्रीव्यू करने का एक खास मौका दे रहें है।

ऐसे में मोशन टीज़र जारी होने से एक दिन पहले आयुष्मान खुराना ने एक वीडियो जारी किया जिसमें महत्वपूर्ण संपत्ति कुछ आतंकवादी समूहों के हाथों में आ गई है और लोगों को ऑपरेशन में भाग लेकर अपने बचाव मिशन में उनकी मदद करने के लिए प्रोत्साहित करती है।

इस सब में जो लोग सभी सुरागों को डिकोड करने में सफल होते हैं, वह इसके मोशन टीजर को इसकी रिलीज से एक दिन पहले खास देख पाएंगे। कहा जा सकता है कि ट्रेलर रिलीज से ठीक दो दिन पहले, फिल्म के निर्माताओं ने निश्चित रूप से प्रशंसकों को एक आकर्षक और रोमांचक मिशन पर रखा है। जिसके बाद अब हर कोई आयुष्मान को एक नए अवतार में पहली बार एक अंडरकवर कॉप के रूप में देखने के लिए उत्साहित है।

बता दें, 'अनेक' एक भारतीय के बारे में एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर है जो उठेगा और भारत को जीत दिलाएगा। फिल्म की शूटिंग नॉर्थ ईस्ट के कुछ असाधारण लोकेशन्स पर की गई है। आयुष्मान खुराना की अनेक को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। यह फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

comments

.
.
.
.
.