Friday, Dec 03, 2021
-->
ayushmann khurrana shubh mangal zyada saavdhan success party of  trailer

वाइफ ताहिरा के बर्थडे पर आयुष्मान ने रखी अपनी फिल्म के ट्रेलर की सक्सेस पार्टी, देखें Photos

  • Updated on 1/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (ayushmann khurrana) अपनी आगामी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (shubh mangal zyada saavdhan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिससे दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं।

Shubh Mangal Zyada Saavdhan का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, जबरदस्त है फिल्म की कहानी की 

फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के ट्रेलर की सक्सेस पार्टी का हुआ आयोजन
वहीं हाल ही में फिल्म के ट्रेलर रिलीज पर सक्सेस पार्टी रखी गई जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें पार्टी के दौरान नीना गुप्ता (Neena Gupta) लाइमलाइट में आ गई। नीना ने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थीं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

पार्टी में आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप (tahira kashyap) को भी स्पॉट किया गया। पार्टी के दौरान सभी स्टार्स का दमदार लुक देखने के लिए मिला।

देखें ट्रेलर
ट्रेलर में गे कपल की कहानी को दिखाया गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कार्तिक नाम का लड़का एक गे है और वह अमन को अपना दिल दे बैठता है। अमन अपने परिवार में भी इस बात को बता देता है कि वह कार्तिक से प्यार करता है। लेकिन फिल्म के ट्रेलर में मजा जब आता है जब अमन के घर वाले उसकी शादी एक लड़की से करा देते हैं। बता दें कार्तिक अपने प्यार को जीतने की हर मुमकिन कोशिश करता है। अब ये देखना इंट्रस्टिंग होगा कि दोनों मिलकर अमन के घर वालों को कैसे मनाते हैं।

बता दें ये फिल्म 2016 में आई हिट फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का सीक्वल है। वहीं कुछ समय पहले फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई थी।

पोस्टर को आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। पोस्टर को कैप्शन देते हुए आयुष्मान ने लिखा था- भागते भागते नजर आ रहे हैं हम,  'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' 21 फरवरी 2020 को रिलीज होे रही है। पोस्टर में देखा जा सकता था कि आयुष्मान आगे की तरफ भागते हुए नजर आ रहे हैं वहीं उनके पीछे बारात आती हुई नजर आ रही है।

फिल्म का प्रोमो हुआ था रिलीज
वहीं इससे पहले फिल्म का प्रोमो भी रिलीज किया गया था। प्रोमो में पूरी फिल्म कास्ट देखने को मिल रही है। वहीं इस प्रोमो के साथ कैप्शन में लिखा है- जीतेगा प्यार सहपरिवार!

ये सब स्टार्स भी होंगे फिल्म का हिस्सा
इस फिल्म में आयुष्मान सामाजिक मुद्दे से जूझते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar), नीना, गजराज राव (Gajraj Rao), मनु ऋषि चड्ढा (Manu Rishi), सुनीता राजवार (Sunita Rajwar), मानवी गगरू, तृप्ति पंखुड़ी अवस्थी और नीरज सिंह हैं। मशहूर निर्देशक आनंद एल राय फिल्म के निर्माता हैं।

पूजा के बाद अब Gay बनेंगे आयुष्मान, 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का प्रोमो रिलीज

बता दें इस फिल्म में आयुष्मान एक गे लड़के का रोल निभा रहे हैं। फिल्म में आयुष्मान के लव इंटरेस्ट जितेंद्र कुमार होंगे।  

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.