Thursday, Apr 02, 2020
ayushmann khurrana starrer andhadhun to release in south korea

अब साउथ कोरिया में धमाल मचाएगी आयुष्मान की 'अंधाधुन', इस दिन होगी रिलीज

  • Updated on 8/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (ayushmaan khurana) के सितारे इस वक्त बुलंदियों पर है। बता दें पिछले साल उनकी फिल्म 'अंधाधुन' (andhadhun) रिलीज हुई थी जिससे बॉक्स आफिस पर काफी पसंद किया गया था। हाल ही में खबरों के मुताबिक इस फिल्म को साउथ कोरिया में रिलीज किया जा रहा है। इससे पहले भी फिल्म चीन में रिलीज हुई थी जहां फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी और अच्छी सक्सेस प्राप्त की थी। 

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'अंधाधुन' का साउथ कोरियन पोस्टर शेयर किया है। इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा-चीन में अंधाधुन की बेहतरीन सक्सेस के बाद अब 28 अगस्त को रिलीज होगी साउथ कोरिया में। इसको 90 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा। 

#krishnajanmashtami2019: हेमा मालिनी इस्कॉन में गाया ''हरे राम हरे कृष्णा'', वीडियो हुआ वायरल

इससे पहले आयुष्मान की फिल्म 'अंधाधुन' चीन में हुई रिलीज
बता दें इससे पहले जब फिल्म चीन में रिलीज हुई थी तो फिल्म ने 200 करोड़ से अधिक कमाई की थी। चीन (CHINA) में यह फिल्म ‘पियानो प्लेयर’ (piano player) के नाम से तीन अप्रैल को रिलीज हुई थी। आयुष्मान ने एक बयान में कहा, ‘‘बतौर कलाकार यह देखना हमेशा संतोषजनक होता है, कि किसी फिल्म को ना केवल दर्शकों की तारीफें मिल रही है।

Janmashtmi special: राधा-कृष्णा के इन मशहूर गानों के बिना अधूरी रह जाएगी आपकी जन्माष्टमी

वह बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल कर रही है। मैं सबसे पहले भारत और अब चीन में ‘अंधाधुन’ को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया से रोमांचित हूं।’ आयुष्मान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'बाला' में भूमि पेडनेकर के साथ काम करते नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.