Tuesday, Dec 06, 2022
-->
azaz khan praised pm modi and amit shah for releasing muslim prisoner

जेल से बाहर आते ही ऐजाज ने फिर दिखाए अपने तेवर, पीएम मोदी के लिए कही ऐसी बात...

  • Updated on 7/30/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस (Big Boss) एक्स केटेंस्टेंट एजाज खान (Azaz khan) अक्सर अपने विवादों को जरिया बना लेते हैं सुर्खियों में बने रहने के लिए। वहीं हाल ही में वो जेल का चक्कर भी काटकर आए हैं। वजह तो सभी जानते हैं, उनके आपत्तिजनक बयान। लेकिन जेल जाने के बाद भी उन्हें लाइमलाइट में बने रहना है इसलिए बाहर आते ही उन्होंने एक जरिया और ढूंड लिया है खुद को चर्चाओं में लाने का। उन्होंने फेसबुक पर अपना लाइव वीडियो शेयर किया जिसमें वो पीएम मोदी (PM Modi) की सराहना करते नजर आ रहे हैं।

जाह्नवी-ईशान के अफेयर्स पर आया बोनी कपूर का बयान, कहा- रिश्ते से नहीं कोई ऐतराज...

पीएम पर बयान को लेकर फिर सुर्खियों मे आए ऐजाज 
हाल ही में एजास फेसबुक पर लाइव आए और वीडियों में वो पीएम मोदी (PM Modi) और होम मिनिस्टर (Union Home minister) अमित शाह (Amit shah) की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, 20 साल से एक मुस्लिम कैदी आतंकवादी होने के शक में जेल में बन्द था। जिसे पीएम ने रिहा करवाया है। तो उसी मुस्लीम कैदी को रिहा करने पर ऐजाज फेसबुक पर लाइव आए और उन्हें शुक्रिया अदा किया।

83 के सेट पर पहुंचे सुनील गावस्कर, कबीर खान ने शेयर की तस्वीर

14 दिन के लिए हो चुके हैं गिरफ्तार 
इसी के साथ आपको बता दें कि 18 जुलाई को मुंबई पुलिस ने एजाज को गिरफ्तार किया था। उनपर अपनी एक वीडियो से नफरत फैलाने और लोगों को भड़काने का आरोप लगा था। ये वीडियो उन्होंने टिक-टॉक पर शेयर की थी। जिसके लिए उन्हें 14 दिन के लिए जेल में रहना था, लेकिन बाद में उन्हें बेल पर रिहा कर दिया गया।

प्रेग्नेंसी की खबरों पर भड़क उठीं अनुष्का, जवाब में कहा ये सब....

वीडियो से नफरत फैलाने का लगा था आरोप 
आपको बता अपनी इस शर्मनाक हरकत से उनपर कई धाराएं भी लगाई गई। इंडियन पैनल कोड का तहत धारा 67 जिसमें उन्हें 5 साल की जेल या 5 लाख रुपय जुर्माना हुआ। उनकी इस वीडियो पर मुंबई पुलिस ने खुद उनके खिलाफ केस दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार किया।

राखी सावंत ने चोरी चुपके रचाई शादी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हो रही वायरल

मुंबई पुलिस ने केस दर्ज कर किया थी गिरफ्तार 
इससे पहले इस विवादित वीडियो के लिए एजाज को सिर्फ पूछताछ के लिए उठाने की खबरें सामने आ रही थीं। लेकिन अब खबर है कि उन्हें मुंबई साइबर क्राइम पुलिस (Mumbai cyber crime police) ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर आरोप है अपने वीडियो से साम्प्रदायिकता फैलाने का।

अपने Boyfriend को सरेआम किस करती नजर आईं शमा सिकंदर, तस्वीर हुई वायरल

पिछले महीने 28 जून को भी एजाज ने सोशल मीडिया पर एक धर्म के लोगों को वैध-अवैध तरीके से मॉब लिंचिंग की घटनाओं के खिलाफ बोलने की अपील की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.