Friday, Jun 18, 2021
-->
baba ka dhaba owner kanta prasad is in danger threatened to kill anjnst

खतरे में हैं बाबा का ढाबा मालिक कांता प्रसाद! जान से मारने की मिली धमकी

  • Updated on 12/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बाबा का ढाबा को शायद ही कोई होगा जो नहीं जानता होगा। इस साल लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर छाए रहे बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद एक बार फिर से परेशानी में पड़ गए हैं।कांता प्रसाद का मानना है कि रातों रात मिली कामयाबी के बाद कई लोग मुझसे जलने लगे हैं। उनका किसी के साथ कोई झगड़ा नहीं है लेकिन बीते कुछ दिनों से कांता प्रसाद को फोन पर जान से मारने की धमकी मिल रही है।

पुलिस ने दर्ज नहीं की FIR
कांता प्रसाद का कहना है कि जान से मारने की धमकी मिलने से वो काफी परेशान हो गए हैं। उन्होंने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज की है लेकिन पुलिस ने अभी तक FIR दर्ज नहीं की है। 

टॉम क्रूज की डांट सुनकर क्रू मेंमबर्स ने छोड़ी फिल्म, गालियां दीं लेकिन लोग कर रहे तारीफ

बाबा ने लगाया ये आरोप
बाबा का ढाबा ने मालिक कांता प्रसाद ने कहा कि गौरव ने पैसों के साथ हेराफेरी की है। उन्होंने आरोप लगा या कि गौरव ने जानबूझ कर अपने परिवार वालों और दोस्तों के नंबर दिए जिसपर लोगों ने दान किया है लेकिन गौरव ने मुझे पूरे पैसे नहीं दिए हैं।

गौरव ने दी सफाई
कांता प्रसाद के इन आरोपों के बाद गौरव ने भी इस मामले में सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मैंने किसी के साथ भी कोई बेईमानी नहीं की है। मैं जल्द ही अपनी बात को सही साबित करने के लिए एक वीडियो पोस्ट करूंगा जिसमें बैंक का वेरिफाइड स्टेटमंट अपलोड किया जाएगा।

टाइगर श्रॉफ की बहन को मिला नया Boyfriend, दुबई के इस खास शख्स को कर रही हैं Date

भीड़ को देख भावुक हुए बाबा
इससे पहले जब वीडियो वायरल होने के बाद बाबा का ढाबा पर भीड़ लग गई थी तो उन लोगों को देखकर कांता प्रसाद के आंखों में पानी आ गया था।आंखों में खुशी के आंसू लिए बुजुर्ग ग्राहकों को बड़ी आत्मीयता से भोजन परोस रहे थे। हुआ यूं कि कुछ युवा बाबा का ढाबा पर आए। उन्हें बाबा का ढाबा चलाने वाले 80 वर्षीय बुजुर्ग कांता प्रसाद ने अपनी आपबीती सुनाई और भावुक होकर रो पड़े।दरअसल वह और उनकी पत्नी बादामी देवी ढाबे को चलाते हैं।

बेटों ने की मदद
उनके दो बेटे और एक बेटी है, लेकिन कोई उनकी मदद नहीं करता। जिसकी वजह से उन्हें ढाबा चलाना पड़ता है। युवाओं ने उनकी व्यथा सुनी और ट्विटर पर हैशटैग बाबा का ढाबा नाम से चला दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो जारी होते ही कुछ ही घंटों बाद बाबा का ढाबा पर दिल्ली वालों ने लाइन लगा दी।

लग गई लोगों की भीड़
हाल हुआ यह कि बाबा कांता प्रसाद के पास रखा सारा आटा, मसाला, चायपत्ती, चीनी आदि सामान कुछ ही घंटों में खत्म हो गया, जिससे उन्हें कई बार ढाबा बंद करना पड़ा। बाबा की मदद के लिए हजारों हाथ सामने आए। वही कुछ ही घंटों में मशहूर है बाबा का ढाबा पर सेल्फी लेने वाले युवाओं की भीड़ देखने को मिली जिससे बाबा काफी उत्साहित थे।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी 10 बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.