Friday, Oct 07, 2022
-->
bachchhan paandey trailer is out sosnnt

अक्षय कुमार की फिल्म Bachchhan Paandey का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

  • Updated on 2/18/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पॉवर प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के पास इस जन्मदिन को खास मनाने के लिए बहुत कुछ है क्योंकि आज ही के दिन 'बच्चन पांडे' का ट्रेलर भी लॉन्च हुआ है। सुपरस्टार अक्षय कुमार अभिनीत 'बच्चन पांडे' व बहुप्रतीक्षित एक्शन कॉमेडी इस होली, 18 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 

'बच्चन पांडे' का ट्रेलर एक्शन, कॉमेडी और क्राइम की हाई वोल्टेज कहानी से भरपूर है। दमदार परफॉर्मेंस के साथ ट्रेलर में एक्सपेरिमेंटल स्पेगेटी बैकग्राउंड स्कोर, बेहतरीन एक्शन, अक्षय कुमार का सिग्नेचर कॉमिक स्टाइल और अरशद वारसी के टॉप क्लास एक्ट का दावा किया गया है। 

फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी यह फिल्म दर्शकों को उम्दा विसुअल्स और अक्षय कुमार के पहले कभी न देखे गए, खतरनाक अवतार से रूबरू करवाएगी। कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह, अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडीज सहित प्रतिभाओं की एक शक्तिशाली लाइन-अप के साथ दर्शक इससे शानदार प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं। 

निर्माता साजिद नाडियाडवाला कहते हैं, "यह फिल्म कई कारणों से मेरे लिए खास है। 'बच्चन पांडे' नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के साथ अक्षय कुमार की दसवीं फिल्म और इस बैनर के साथ जैकलीन की आठवीं फिल्म को चिह्नित करती है। यह मेरे लिए भी गर्व का क्षण है क्योंकि हमने हीरोपंती के साथ कृति सेनन को लॉन्च किया था और उन्होंने इस फिल्म में एक रॉक सॉलिड परफॉर्मेंस दी है।  फरहाद सामजी एक बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक हैं और एकसाथ कई सफल फिल्मों के बाद मुझे उम्मीद है कि एक और सफल फ़िल्म हमारे हाथ लगने वाली है।" 

अक्षय कुमार, जो बच्चन पांडे में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, कहते हैं,"साजिद नाडियाडवाला के साथ सहयोग करना हमेशा खुशी की बात होती है। वह और मैं बहुत साल पहले से, अभिनेता-निर्माता बनने से बहुत पहले से दोस्त थे। और इसकी केवल कल्पना ही की जा सकती है कि दोस्तों के साथ काम करने में कितना मज़ा आता है। बच्चन पांडे उनके साथ मेरी दसवीं फिल्म है और दर्शक इससे दस गुना मनोरंजन की उम्मीद कर सकते हैं।” 

निर्देशक फरहाद सामजी कहते हैं, "अक्षय कुमार के साथ यह मेरा चौथा सहयोग है और मैं केवल इतना कह सकता हूं कि दर्शकों ने किसी फिल्म में उनके इस पहलू को पहले कभी नहीं देखा है।  साजिद नाडियाडवाला के साथ मेरा बहुत अच्छा रचनात्मक तालमेल है। वह आपको सुधार करने के लिए स्पेस देते है और हमेशा हाईएस्ट प्रोडक्शन वैल्यू का लक्ष्य रखते है। इसलिए उनके साथ काम करना सबसे अच्छा अनुभव है जिसकी सभी को चाह रहती है। संक्षेप में कहें तो बच्चन पांडे कहते हैं मुझे भाई नहीं गॉडफादर बोलते हैं... लेकिन मेरे लिए साजिद सर और अक्षय सर दोनो मेरे भाई भी हैं और गॉडफादर भी।" नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की 'बच्चन पांडे' 18 मार्च, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है!

comments

.
.
.
.
.