Monday, Jan 17, 2022
-->
bad news for the fans of ''''the kapil sharma show'''' anjsnt

'द कपिल शर्मा शो' के फैंस के लिए आई बुरी खबर! बंद होने जा रहा ये कॉमेडी शो

  • Updated on 1/25/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। टीवी के सबसे चर्चित शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। देश ही नहीं दुनिया में अपनी कॉमेडी से भरपूर ये शो जल्द ही बंद होने वाला है। हाल ही में लॉकडाउन (Lockdown) के बाद शुरु हुए इस शो में फिल्म सितारें अपनी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आते हैं लेकिन अब इस शो का ये सीजन खत्म होने जा रहा है।

जाह्नवी कपूर की फिल्म की शूटिंग किसानों के विरोध के चलते रुकी 

जल्द होगा ऑफ एयर
 एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जल्द ही इस शो को ऑफ एयर करने की आधिकारिक घोषणा हो सकती है। हालांकि आपको बता दें कि इस सीजन के खत्म होने के बाग इस शो का दूसरा सीजन भी लाया जाएगा लेकिन इस शो को आने में अभी कुछ वक्त लगेगा। 

दीपिका के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, Hollywood में करने वाली हैं नई उड़ान

नजर आते हैं ये सितारे
दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुके इस शो में कपिल शर्मा के साथ उनकी टीम जी तोड़ मेहनत करती है। इस शो में कपिल शर्मा के साथ भारती सिंह, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरण सिंह नजर आते हैं। 

OMG! इस एक्ट्रेस की वजह से टूटा है इमरान-अवंतिका का रिश्ता

कपिल शर्मा ने दी Good News
साल 2020 में बॉलीवुड की कई फिल्में डिजिटल प्लेफॉर्म पर रिलीज की गईं तो कई सेलेब्स ने इस साल 2020 में बॉलीवुड की कई नामचीन सितारों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख किया। वहीं अब खबर आई है कि टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (kapil sharma) ने भी अब अपना डिजिटल डेब्यू करने का मन बना लिया है।  इस बात की घोषणा खुद कपिल ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए की है।

अंग्रजी को लेकर कहा ये
कुछ देर पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जहां वह अपने हाथों में स्क्रिप्ट लिए हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह बार-बार अंग्रेजी के कुछ कठिन शब्दों पर जोर डाल रहे हैं ताकि वह उनका सही तरीके से उच्चारण कर पाएं। वहीं कैमरा रोल होने के बाद कपिल अपना परिचय देते हैं लेकिन फिर वह बीच में अक अग्रेंजी शब्द को लेकर अटक जाते हैं।वहीं कपिल को अटकते देख कैमरामैन कहता है कि इसे आप हिंदी में भी कह सकते हैं। जिसके बाद फौरन कपिल पेपर को फेंककर कहते हैं कि मेरी तो अंग्रेजी में भी तैयारी थी, पर ठीक है, अगर नेटफ्लिक्स खुद ही देसी है...तो अपने को क्या जरूरत है जबरदस्ती अंग्रेजी बोलने की। तो मैं आ रहा हूं आपके टीवी, लैपटॉप और मोबाइल फोन पर... यानी नेटफ्लिक्स पर। दिस वॉज द ऑस्पिशियस न्यूज। वीडियो के अंत में कपिल कहते हैं कि अंग्रेजी में ही कर लें। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए जानकारी दी है कि वह बहुत जल्द नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं।' 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

 

comments

.
.
.
.
.