Sunday, Dec 04, 2022
-->
Badhaai Ho Beti Hui Hai film Yamini will become an IAS officer

‘बधाई हो बेटी हुई है’ में मुख्यमंत्री के रोल में दिखेंगी जया प्रदा, वहीं यामिनी बनेंगी आईएएस ऑफिसर

  • Updated on 9/14/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बेटियों ने हर क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई है, लेकिन समाज में आज भी बेटियों को लेकर सोच नहीं बदली है। अपकमिंग फिल्म "बधाई हो बेटी हुई है" एक ऐसे ही परिवार की कहानी है, जो आर्थिक रूप से कमजोर है, लेकिन परिवार एक बेटी का जश्न मनाता है और उसे आगे बढ़ने और समाज में कुछ कर दिखाने का मौका देता है। फिल्म की राइटर डायरेक्टर यामिनी स्वामी हैं। फिल्म सनातन वर्ल्ड प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित है।

फिल्म की कहानी यूपी –बिहार के एक परिवार के इर्द- गिर्द घुमती है, जहां एक मीडिल क्लास फैमिली की बेटी पढ़ लिख कर आईएएस बन जाती हैं और भ्रष्ट राजनेताओं के खिलाफ खड़ी होती है। उसके रास्ते में अनेक बाधाएं आती है, लेकिन वह हार नहीं मानती। फिल्म में आईएएस ऑफिसर के रोल में हैं खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस यामिनी स्वामी। वह फिल्म की राइटर डायरेक्टर भी हैं। फिल्म की शूटिंग रांची, मुंबई और दिल्ली में हुई है। यह फिल्म प्रसिद्ध फिल्म निर्माता, लेखक और निर्देशक प्रदीप सरकार द्वारा प्रस्तुत की गई है, वह महिला केंद्रित फिल्मों में के लिए जाने जाते हैं औऱ उन्होंने मर्दानी, लगा चुनरी में दाग, परिणीता, हेलीकॉप्टर ईला जैसी फिल्में बनाई हैं।

फिल्म की खास बात यह है कि यह अभिनेता और राजनेता अमर सिंह की आखिरी फिल्म हैं और इसमें उनके साथ जया प्रदा भी नजर आएंगी फिल्म में जया प्रदा दमदार रोल में हैं, वह मुख्यमंत्री के रोल में हैं, जबकि अमर सिंह विपक्ष के नेता के रोल में हैं। असल जीवन के राजनेता फिल्म में भी राजनीति करते नजर आएंगे। फिल्म में दोनों नेताओं को देखना वाकई दिलचस्प होगा। इस फिल्म में टेलीविजन एक्टर आर्यमन सेठ, पीयूष सुहाने, कमल मलिक और अरमान ताहिल भी नजर आएंगे।

comments

.
.
.
.
.