badhai ho actress surekha sikri had a brain stroke

‘बधाई हो’ एक्ट्रेस Surekha Sikri ब्रेन स्ट्रोक का हुईं शिकार, नहीं कर रही इंडस्ट्री में काम

  • Updated on 8/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'बधाई हो' की दादी सुरेखा सीकरी (surekha sikri) को लेकर एक खास बात सामने आई है, हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘बधाई हो’ में अपनी कड़ी मेहनत से नेशनल फिल्म अवॉर्ड हासिल किया है। वहीं इस जीत पर एक बातचीत के दौरान सुरेखा से एक सवाल पूछा गया कि क्या वह इस अवॉर्ड मिलने पर जश्न नहीं बनाएंगी।  तो इस बात पर उन्होंने कहा कि जश्न तो यह ही है कि मैं दिल से खुश हूं। बता दें कि उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी एक खास बात शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#blessings🙏 Congratulations #surekhasikri 🌼🌼

A post shared by shashank vyas (@ishashankvyas) on Aug 11, 2019 at 6:41am PDT

पिछले 10 महिनों से  ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हैं सुरेखा सीकरी 
उन्होंने बताया है कि उन्हें पिछले 10 महिनों से  ब्रेन स्ट्रोक है और अब वह धीरे धीरे उससे बाहर आ रही है। दरअलस उन्होंने बताया है कि वह  बाथरूम में गिर गई थी और उन्हें सर पर चोट लग गई थी। उन्होंने बताया है कि वह उस वक्त  महाबलेश्वर में शूटिंग कर रही थीं। 

कुछ शर्तों के साथ बाटला हाउस को HC से मिली हरी झंडी, ये सीन्स होंगे डिलीट

कुछ ऐसी है फिल्म 'बधाई हो' की कहानी 
फिल्म 'बधाई हो'  में अपने रोल को लेकर सुरेखा ने बताया है कि उन्हें उनका रोल काफी मजेदार लगा। फिल्म में फैमिली ड्रामा है। फिल्म की कहानी एक मिडिल क्लास परिवार जिसमें कौशिक (आयुष्मान खुराना) उनके पिता जितेंद्र कौशिक (गजराज राव) मां प्रियंवदा (नीना गुप्ता) छोटा भाई गूलर और दादी (सुरेखा सीकरी) के साथ रहता है। कौशिक अपने ऑफिस में काम करने वाली रेने (सान्या मल्होत्रा) से प्यार करता है। दोनों अपनी लाइफ सेट करने के लिए सोच रहे थे कि आचानक उसकी जिंदगी में एक भयानक सा तूफान आ जाता है। दरअसल, बढ़ती उम्र में कौशिक की मां प्रियंवदा प्रेगनेंट हो जाती है। यह खबर कौशिक के साथ सभी घरवालों के लिए काफी शॉकिंग होती है लेकिन बस सब मुंह मोड़ के रह जाते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.