Thursday, Feb 02, 2023
-->
badhai-ho-box-office-collection-in-other-countries

महज 5 द‍िन में 'बधाई हो' ने व‍िदेश में बनाया ये शानदार रिकॅार्ड

  • Updated on 10/25/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' रिलीज होते ही भारत में सुपरहिट साबित हुई है। इसके अलावा इस फिल्म ने व‍िदेशों में भी जमकर जादू दिखाया है। 'बधाई हो' भारतीय बॅाक्स आॅफिस के साथ विदेशों में भी धमाकेदार बिजनेस कर रही है। जी हैं, हाल ही में खबर आई है कि फिल्म ने जहां भारत में महज 5 द‍िन में 56 करोड़ की कमाई की है, वहीं विदेशों में तकरीबन 7 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Movies which have an amazing script don’t need big actors to make a commercial hit.This is an example of how it can be done 🔥🍿. ⚡️ Plot(No Spoilers):This is a story based on an mother(Neena Gupta) who is living with her two sons(Ayushmann Khurana and Shardul Rana).One day the mother gets to know that she is going to have a baby.How the family adjusts to this,the society and how they overcome this(which is pretty amazing) is all what this movie is about. ⚡️ Review:The movie has a pretty strong message which is delivered in an amazing way.The script is very strong.Its a fun ride.The cast’s acting is pretty strong.Neena Gupta According to me is the leader of this powerful cast.Its definitely a must watch. ⚡️ Rating: ⭐️⭐️⭐️⭐️(Great Work) #BadhaaiHo #ayushmaankhurana #sanayamalhotra #neenagupta #amazing #mustwatch #novocinemas

A post shared by Cinestruck_Reviews (@cinestruck_reviews) on Oct 24, 2018 at 2:27am PDT

 #MeToo: इस मशहूर एक्ट्रेस ने साजिद के साथ अनुराग कश्यप पर भी लगाए आरोप

वहीं बॅाक्स आॅफिस कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म ने पहले दिन 7.29 करोड़ का बिजनेस किया था तो वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 11.67 करोड़ का कारोबार किया है। बधाई हो ने वीकेंड में 45.06 करोड़ का कलेक्शन किया है।

फिल्म एक एेसे टॉपिक पर बनीं है जो काफी बोल्ड है और एेसा पहली बार होगा जब दर्शक इस तरह की फिल्म को देखेंगे। फिल्म को अमित रव‍िंद्रनाथ शर्मा ने काफी खूबसूरती से डायरेक्ट किया है जो आपको हर तरह से हंसाने में कामयाब होगी। फिल्म में डायलॉग ऐसे- ऐसे हैं कि आप हंसते रह जाएंगे। फिल्म सोशल मैसेज भी देती है।

फिल्म में फैमिली वैल्यूज को अच्छे से दिखाया गया है। आयुष्मान खुराना ने हर बार की इस बार भी साबित कर दिया कि वे एक उम्दा कलाकार हैं। फिल्म में उनका मुकाबला इस तरह की एक्टिंग में कोई नहीं कर सकता।  सान्या मल्होत्रा ने भी काफी अच्छा काम किया है। वहीं हम दिग्गज अभिनेत्री सुरेखा सिकरी को कैसे भूल सकते हैं। सबसे मजेदार किरदार तो उन्हीं का है।

 Exclusive Interview: उतार-चढ़ावों से भरी शेयर बाजार की कहानी ‘बाजार’

आयुष्मान एक के बाद एक ऐसी फिल्में करते जा रहे है, जिससे आम आदमी आसानी से कनेक्ट हो जाता है और यही कारण है कि थिएटर में आयुष्मान की फिल्म पर पैसा लगाने के लिए दर्शक कतराता नहीं है क्योंकि वह इस बात को लेकर बेफ्रिक होता है कि आयुष्मान की फिल्म है तो पैसा वसूल ही होगी। देखा जाए तो बधाई हो आयुष्मान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म है जिसने 4 दिन के ओपनिंग वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई की। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.