अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की थ्रिलर क्राइम ड्रामा 'बदला' का ट्रेलर हुआ रिलीज

  • Updated on 2/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू के रोमांचक पोस्टर के साथ इंटरनेट पर तहलका मचाने के बाद, निर्माताओं ने अब 'बदला' का रोमांचक ट्रेलर रिलीज कर दिया है। बदला का ट्रेलर इतना पेचीदा नजर आ रहा है कि यह आपको रोमांचकारी सवारी पर ले जाता है और हर गुजरते दृश्य के साथ रहस्य को सुलझाने के लिए आपके बीच अधिक उत्सुकता और उत्साह पैदा कर देता है।

ट्रेलर में अमिताभ बच्चन एक हाई-प्रोफाइल वकील की भूमिका में नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर तापसी पन्नू एक व्यवसायी की भूमिका निभा रही हैं, जिस पर उसके पति की हत्या का आरोप लगाया गया है। तापसी पन्नू फिल्म में अमिताभ बच्चन से मदद मांगते हुए नजर आएंगी जो उनका मुकदमा संभाल रहे हैं।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर रिलीज करते हुए लिखा, 'सच नजर के सामने है, पर नजर झूठ पर है। Watch the twisted truth trapped in a web of lies in the #BadlaTrailer : http://bit.ly/BadlaTrailer  @Taapsee @sujoy_g @iamsrk @gaurikhan @SunirKheterpal @PuriAkshai @_GauravVerma @redchilliesent @iamazure'

हाल ही में, डिजिटल प्लेटफार्म पर शाहरुख खान और प्रमुख स्टार कास्ट अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू और फिल्म के निर्देशक सुजॉय घोष के बीच एक दिलचस्प बातचीत के माध्यम से लुक का अनावरण किया गया था।
 बदला के जरिए अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू दूसरी बार साथ नजर आ रहे हैं। इससे पहले दोनों कलाकार 2016 में आई फिल्म पिंक में साथ काम कर चुके हैं।

बदला को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा अजुरे एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। गौरी खान, सुनीर खेतरपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित, क्राइम थ्रिलर सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है, जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और 8 मार्च 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।  
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.