Monday, May 23, 2022
-->
badshah new song genda phool is viral on social media sohsnt

Lockdown: बादशाह के 'गेंदा फूल' पर लड़की की दिलकश अदाओं ने लोगों को बनाया दिवाना, देखें वीडियो

  • Updated on 4/13/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश में कोरोना वायरस (coronavirus) का कहर बढ़ता जा रहा है। संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) घोषित कर दिया गया है। ऐसे में रैपर बादशाह (Badshah) का हाल ही में रीलिज हुआ गाना 'गेंदा फूल' लोगों के बीच काफी पंसद किया जा रहा है। देखते ही देखते ये गाना यूट्यूब के टॉप ट्रेंडिंग गानों में शुमार हो गया है।

आम्रपाली लॉकडाउन में अपने बोल्ड अंदाज से लगा रहीं एंटरटेनमेंट का तड़का, देखिए Viral Video

डांस स्टेप्स फोलो कर वीडियो शेयर कर रहे हैं लोग
गाने में जैकलीन फर्नांडीस की जानलेवा अदाओं ने सबको अपना दिवाना बना दिया है। लॉकडाउन में घर पर बैठे लोग अब इस गाने के डांस स्टेप्स फोलो कर अपना-अपना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

'रामायण' में कुंभकरण की एंट्री के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे funny memes

काफी पसंद किया जा रहा है मोनामी घोष का वीडियो
इस गाने पर एक लड़की का डांस काफी वायरल हो रहा है। गाने में मोनामी घोष नाम की लड़की साड़ी में गेंदा फूल पर बेहद खूबसूरत डांस करते हुए दिख रही है। दरअसल यूट्यूब पर इस वीडियो को मोनामी घोष नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा अपलोड किया गया है। यूट्यूब पर अपलोड ये वीडियो रातों- रात ही लोगों के बीच काफी वायरल हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.