Monday, Nov 18, 2019
bala movie leak

रिलीज के कुछ घंटे बाद ही आयुष्मान की 'बाला' हुई Online Leak

  • Updated on 11/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) भूमि पेडनेकर (bhumi pednekar) और यामी गौतम (yami gautam) स्टारर फिल्म 'बाला' (bala) कल 8 नवंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर दर्शकों की तरफ से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं।

'बाला' ऑनलाइन हुई लीक
वहीं अब एक बड़ी खबर सामने आई कि फिल्म रिलीज से कुछ घंटे बाद ही इसे ऑनलाइन लीक (online leak) कर दिया था। ऐसे में बाला को काफी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। आपको बता दें कि तमिल रॉकर्स ने ही 'बाला' को लीक किया है। इससे पहले तमिल रॉकर्स ने 'हाउसफुल 4' (housefull 4) की थी। 

MOVIE REVIEW: गंभीर विषय पर कटाक्ष करती आयुष्मान की शानदार फिल्म है 'बाला'

फिल्म की बात करें तो आजकल बॉलीवुड में ऐसी सब्जेक्ट पर फिल्में ज्यादा बन रही हैं जिसको आम इंसान अपनी लाइफ से आसानी से कनेक्ट कर सकता है। वहीं आयुष्मान की 'बाला' में भी आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा, जिसमें कई लोग खुद की कहानी को देख पाएंगे। फिल्म में आयुष्मान एक गंजे लड़के के किरदार में नजर आ रहे हैं जहां वो अपने गंजेपन की वजह से अपनी उम्र से ज्यादा दिखते हैं। यही उसके जीवन का सबसे बड़ा दुख होता है।

 Exclusive Interview : खूबसूरती की परिभाषा को बदलेगी ‘बाला’

बेहतरीन एक्टिंग 
आयुष्मान खुराना हर बार अपनी वर्सटाइल एक्टिंग से ये साबित कर देते हैं कि उनकी फिल्में देखना कोई गलत फैसला नहीं हैं। वहीं पहली बार बड़े पर्द पर गंजे लड़के का रोल अदा कर रहे आयुष्मान खूब जच रहे हैं। बाला का किरदार उन्होंने बखूबी निभाया है और शुरू से लेकर आखिरी सीन तक हमें खूब एंटरटेन करते हैं। भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग से छा गईं। वहीं पिता के रूप में सौरभ शुक्ला ने भी अपने किरदार के साथ न्याय किया और जावेद जाफरी ने भी अच्छा काम किया है। देखा जाए तो सभी ने अपनी लाजवाब एक्टिंग से इस फिल्म में जान डाल दी है। 

विवाद में घिरी फिल्म ‘‘बाला’’, निर्माता पर लगा साहित्यिक चोरी का आरोप

डायरेक्शन 
स्त्री के बाद एक बार फिर अमर कौशिक ने अपने काम का लोहा मनवा दिया है। अमर कौशिक ने जिस तरीके से एक मीडिल क्लास फैमिली की सोच और रहन-सहन को पर्दे पर परोसा है वो काबिले-तारीफ है। अमर कौशिक ने सभी किरदार को बेहतरीन तरीके से पेश किया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म में छोटी छोटी चीजों का भी ध्यान रखा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.