Friday, Aug 19, 2022
-->
bala new teaser release yami gautam and ayushmann khurrana

बाला का नया टीजर रिलीज, आयुष्मान और यामी की दिखी मजेदार कैमिस्ट्री

  • Updated on 10/30/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी अपकमिंग फिल्म 'बाला' (bala) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक- एक करके इसके कई नए टीजर रिलीज हो रहे हैं। आज भी एक नया टीजर रिलीज किया गया है, जो बेहद मजेदार है। टीजर में आयुष्मान और यामी गौतम (Yami Gautam) नजर आ रहे हैं।  

इसे अमर कौशिक (Amar Kaushik) डायरेक्टर कर रहे हैं, इससे पहले वे 'स्त्री' (stree) का निर्देशन भी कर चुकें हैं।फिल्म की ज्यादातर शूटिंग कानपुर (kanpur) में हुई है। फिल्म 'बाला' 7 नवम्बर 2019 को रिलीज होगी। 

वहीं हाल ही में फिल्म कॉपीराइट के मामले में फस गई थी। बता दें मशहूर सिंगर-म्यूजिक कंपोजर Dr. Zeus ने गाने के मेकर्स पर उनका गाना चुराने का आरोप लगाया था।

'बाला' का ट्रेलर भी बेहद एंटरटेनिंग है, इसमें दिखाया गया है कि कैसे किसी व्यक्ति के गिरते बाल उसके जीवन को प्रभावित कर सकते हैं इसके साथ ही जो गौरा है वो सुंदर है जैसे मुद्दे को छेड़ा गया है। फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर के साथ यामी गौतम भी अहम भूमिका में हैं। 'विकी डोनर' के बाद आयुष्मान और यामी सात साल बाद एक बार फिर साथ में नजर आएंगे। 

रणवीर सिंह ने कुछ ऐसे पूरा किया अक्षय कुमार का #TheBalaChallenge

ट्रेलर में दिखाया गया है कि आयुष्मान जिनका नाम बाला है, वो लड़कियों को पढ़ा रहें हैं। बाला लड़कियों को बताते हैं कि जो गोरा है वह सुंदर है। उनकी इसी क्लास में भूमि पेडनकेर भी होती है, जो एक सांवली लड़की के किरदार में हैं। तभी भूमि बाला की ये बात सुनकर गुस्से में आ जाती है और सभी स्टूडेंट के सामने बाला की टोपी हटा देती है। जिससे बाला का गंजापन सबके सामने आ जाता है। 

फिल्म बाला को लेकर आयुष्मान ने कही ये बात
इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं 'स्त्री' फेम डायरेक्टर अमर कौशिक। आयुष्मान और भूमि एक महीने के लंबे शूटिंग शेड्यूल के लिए कानपुर गए थे। इस बारे में प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों का कहना था कि 'आयुष्मान और भूमि ने हर बार स्क्रीन पर अपना जादू दिखाया। पिछले दो आउटिंग में उनके काम के लिए उन्हें काफी सराहा गया था। हर कोई उनसे उम्मीद कर रहा था कि वे हिट्स की एक हैट्रिक बनाएंगे। इसके लिए दोनों के पास फिर से 'बाला' जैसी एक एंटरटेनिंग स्क्रिप्ट थी।

गजब की कॉमेडी के साथ बाल झड़ने और काले रंग जैसे अहम मुद्दों को उठाता है Bala का Trailer

उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री उनकी पिछली दो फिल्मों में काफी नोटिस की गई जो उत्तर भारत में स्थापित की गई थी। 'बाला' के लिए भी आयुष्मान और भूमि कानपुर में शूट करते दिखेंगे। ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि कैसे किसी व्यक्ति के गिरते बाल उसके जीवन को प्रभावित कर सकते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.