Sunday, Dec 05, 2021
-->
bang-bang-first-music-project-of-rapper-tv-sensation-akash-dadlani

आकाश ददलानी लेकर आए अपना पहला संगीत वीडियो ‘बैंग बैंग’

  • Updated on 7/4/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ‘बिग बॉस 11’ का प्रतिभागी बनने के बाद लाइमलाइट में आए रैपर आकाश ददलानी अब अपने पहले संगीत वीडियो ‘बैंग बैंग’ के साथ वापस आ गए हैं। अपने इस नए प्रोजेक्ट के प्रचार के सिलसिले में वह पिछले दिनों नई दिल्ली थे, जहां उन्होंने अपने गीत के बारे में जो कुछ बताया, उसके अनुसार, यह हर उस व्यक्ति के संघर्ष की कहानी है, जिसके दम पर वह विजेता बनकर उभरता है।

 

A post shared by Akash Dadlani (@iacashdadlani) on

कपिल देव की फिल्म '83' में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इस किरदार में आएंगे नजर

पश्चिम विहार में थियेटर क्लब और लाउंज में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में आकाश ददलानी के साथ गायक प्रियंका और संगीत निर्देशक, संगीतकार मिस्ताबाज भी इस कार्यक्रम में उपस्थित थे। इस इवेंट को लेकर खुद लाउंज के मालिक जगजीत सिंह वालिया भी बहुत उत्साहित लग रहे थे।

 

A post shared by Akash Dadlani (@iacashdadlani) on

मीडिया से बात करते हुए आकाश ददलानी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि इस गीत को संगीत से सजाने के लिए मिस्ताबाज बिल्कुल सही विकल्प था और निश्चित रूप से प्रियंका ने भी इसे अपनी सुमधुर आवाज से नवाजा है। यह गीत मेरे लिए भी बहुत खास है।’ आकाश ददलानी कहते हैं कि हमने साथ-साथ वह सब कुछ किया, जो हम इस गाने के लिए कर सकते थे, तभी हम यहां ‘बैंग बैंग’ के साथ हैं। मुझे उम्मीद है कि लोग इस गीत को जरूर पसंद करेंगे।’ इसके अलावा, उन्होंने कहा, ‘‘द बैंग बैंग’ एक मजेदार गीत है। यह एक ऐसा ट्रैक है, जो हर किसी के इर्दगिर्द घूमता है और यह गीत मेरी ही कहानी नहीं, बल्कि हर किसी की कहानी बताता है, जो विजेता बनना चाहता है और विजेता बन जाता है।’ 

 

A post shared by Akash Dadlani (@iacashdadlani) on

नकली नोट छापने के जुर्म में गिरफ्तार हुई यह मशहूर एक्ट्रेस, मां ने भी दिया साथ

खैर, ‘बैंग बैंग’ कॉलेज के छात्रों और स्टंट बाइकर्स के साथ एक पेप्पी ट्रैक शॉट है। एनवी वल्र्डवाइड द्वारा विशेष रूप से रिलीज यह विजय भारद्वाज की प्रस्तुति है। कलाकार प्रबंधन पावनीत कपूर द्वारा किया गया है। यह ट्रैक 4 जुलाई को आनेवाला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.