Tuesday, Dec 06, 2022
-->
batla house nora fatehi o saki saki song is out

'ओ साकी साकी' के रिक्रिएशन पर आग लगाती नजर आ रही हैं नोरा फतेही

  • Updated on 7/15/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जॉन अब्राहम (john abraham) की आगमी फिल्म 'बटला हाउस' (batla house) का पहला गना 'ओ साकी साकी' (O Saki Saki Song) सॉन्ग रिलीज किया गया है। ये गाना फिल्म मुशफिर का है जिसे रिक्रिएट किया गया है। इस गाने के रीमेक को 'दिलबर दिलबर गर्ल' नोर फतेही पर फिल्माया गया है। वहीं इस गाने में नोरी ने हमेशा की तरह अपनी सेक्सी मूव्स से आग लगा दी है। 

बता दें कि इस सॉन्ग को कंपोजर तनिश बागची ने रीक्रिएट किया है और नेहा कक्कड़, तुलसी कुमार और बी प्राक ने इसे गाया है। 

#WarTeaser: खतरनाक स्टंट से भरपूर है रितिक और टाइगर की फिल्म का ये टीजर

वहीं इसके ओरिजिनल वर्जन की बात करें तो इस गाने में कोएना मित्रा (koena mitra) ने अपने डांस से खूब वाहवाही बटोरी  थी।

कोएना मित्रा ने इसके रिक्रिएशन पर जाताई आपत्ती
वहीं कोएना मित्रा ने इसके रिक्रिएशन पर आपत्ती जाताई है।जी हां, हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि 'मेरा गाना फिल्म मुसाफिर साकी साकी को रीक्रिएट किया गया है। सुनीधी (sunidhi), सुखविंदर (sukhwinder), विशाल-शेखर (vishal shekhar), आप सभी ने बेहद अच्छा काम किया है। लेकिन मुझे इसका नया वर्जन पसंद नहीं आया, ये बेहद खराब है। इस गाने ने कई ब्लॉकबस्टर को मात दी है। क्यों बाटला हाउस क्यों? नोट- नोरा आप शानदार हैं। उम्मीद है कि वो हमारा गौरव बचा लेंगी।' 

Pati Patni Aur Woh के सेट से कार्तिक के बाद अब अन्नया का लुक हो रहा है वायरल

क्या है कहानी? 
यह फिल्म 2008 में दिल्ली में हुए 'बटला हाउस' एनकाउंटर पर बेस्ड है। फिल्म में म्रुनल ठाकुर ( mrunal thakur) इस फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म को अगले साल 15 अगस्त के खास मौके पर रिलीज किया जाएगा। गौरतलब है कि हाल ही में जॉन अब्राहम की पिछली फिल्म 'सत्यमेव जयते' भी इस साल 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। 

अपनी गर्ल गैंग के साथ करिश्मा ने की जमकर मस्ती, वायरल हो रही तस्वीरें

15 अगस्त पर टकराएंगी ये तीन बड़ी फिल्में 
बता दें कि 'बाहुबली' (baahubali) स्‍टार प्रभास (Prabhas) की 'साहो' (Saho) भी इसी दिन रिलीज होगी। ऐसे में यह महाक्‍लैश इन सितारों के ल‍िए किसी टेंशन से कम नहीं है। बता दें कि यह दूसरी बार है जब 15 अगस्‍त को अक्षय कुमार (akshay kumar) और जॉन की जंग होगी। पिछले साल 15 अगस्‍त को भी अक्षय कुमार की 'गोल्‍ड' (Gold) और जॉन की 'सत्‍यमेव जयते' (Satyamev jayate) रिलीज हुई थीं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.