Tuesday, Aug 16, 2022
-->
because-of-anil-kapoor-madhuri-dixit-never-worked-with-amitabh-bachchan-sosnnt

फिल्मों में कभी नहीं दिखी अमिताभ और माधुरी की जोड़ी, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

  • Updated on 6/6/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की गिनती हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार्स में होती है। दोनों अपनी अपनी जगह खूब पॉपुलर हैं तो वहीं दोनों की फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है। लेकिन दोनों ने साथ में आजतक एक भी फिल्में नहीं की। वहीं फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के गाने 'मखना' में दोनों साथ में नजर आए थे जिसके बाद दोनों को कभी बड़े पर्दे पर एक साथ नहीं देखा गया। 

माधुरी दीक्षित ने माना दीपिका पादुकोण को इंडस्ट्री की रॉकिंग स्टार, कही ये बात!

फिल्मों में कभी नहीं दिखी अमिताभ और माधुरी की जोड़ी
बता दें कि इसके पीछे एक बहुत बड़ी वजह है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। जी हां, बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की वजह से माधुरी ने अमिताभ बच्चन के साथ कभी काम नहीं किया।

दरअसल, जब माधुरी ने 80 के दशक में बॉलीवुड में एंट्री की तो उन्होंने अनिल कपूर (Anil kapoor) के साथ कई बड़े हिट्स दिए जिसके बाद उनकी जोड़ी को खूब सराहा जाने लगा। वहीं देखते ही देखते माधुरी बॉलीवुड की स्टार बन गई और एक दिन उन्हें बिग बी के साथ एक फिल्म में काम करने का ऑफर आया, लेकिन माधुरी ने इसे ठुकरा दिया। 

Bdy spcl: इस वजह से माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर के साथ काम करना किया था बंद

वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप
कहा जाता है कि उस वक्त अनिल कपूर माधुरी को लेकर बेहद पजेसिव हो चुके थे, जिस वजह से वह नहीं चाहते थे कि माधुरी उनके अलावा किसी बड़े एक्टर के साथ काम करें। वहीं अनिल और माधुरी काफी अच्छे दोस्त थे, लेकिन कई लोग इस दोस्ती को प्यार समझे लगे थे। ऐसे में दोनों के अफेयर के चर्चे पूरे बॉलीवुड में होने लगें। दोनों के अफेयर के किस्से अनिल की पत्नी सुनीता तक भी पहुंचे। लेकिन उन्होंने इसे अफवाह मानकर हमेशा नजर अंदाज किया। वहीं जब पानी सिर से ऊपर हो गया तो माधुरी ने अनिल कपूर की लाइफ से दूरी बना ली।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.