Thursday, Apr 02, 2020
before alaia furniturewalla sara ali khan is the first choice of jawani jaaneman

आखिर क्यों सैफ ने खुद ही सारा को 'Jawaani Jaaneman' में काम करने से रोका? बताई वजह

  • Updated on 1/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों सैफ अली खान (saif ali khan) अपनी आगामी फिल्म 'जवानी जानेमन' (jawaani jaaneman) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का ट्रेलर (trailer) खूब खुर्खियां बटोर रहा है। फिल्म में आलिया फर्नीचरवाला (AlaiaFurniturewalla) सैफ अली खान की बेटी का किरदार निभा रही हैं। वहीं खबर आई है कि सैफ की बेटी का किरदार पहले सारा अली खान निभाने वाली थीं। 

Jawaani Jaaneman में अपने ही गाने के रिक्रिएशन में धमाल मचाते दिखे सैफ अली खान

सैफ ने खुद ही सारा को जवानी जानेमन करने से रोका
जी हां, सैफ ने एक इंटरव्यू में बताया कि 'ये उस वक्त की बात है जब केदारनाथ तकरीबन होल्ड पर चली गई थी और सारा के पास कोई और फिल्म नहीं थी। ऐसे में जब मैंने उससे पूछा कि क्या तुम मेरे साथ काम करना चाहोगी तो सारा ने हां कर दिया।'

सैफ आगे कहते हैं कि 'कुछ दिनों बाद केदारनाथ वापस ट्रैक पर आ गई और इसी बीच सारा को सिंबा मिल गई। इसके बाद मैंने सारा से कहा कि सुनो ये फिल्म तुम अब मत करो। ये फिल्म तुम्हारे लिए सिर्फ एक बैकअप प्लान थी।'

वहीं अब फिल्म को और भी चर्चा में लेते आया है इसका नया गाना जिसका नाम है 'ओले-ओले'। जी हां, ये वही गाना है जिसे 25 साल पहले 1994 में आई फिल्म 'दिल्लगी' में सैफ और अक्षय कुमार (akshay kumar) पर फिल्माया गया था। उस दौर का ये जबरदस्त हिट गाना था।

Jawaani Jaaneman से रिलीज हुआ ये पार्टी सॉन्ग, सैफ अली खान का दिखा कूल अंदाज

अमित मिश्रा ने दी है आवाज
वहीं अब इस आइकॉनिक गाने का रिक्रिएशन किया गया है जिसमें एक बार फिर सैफ धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 35 लाख लोग देख चुके हैं और सोशल मीडिया (social media) पर भी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है।

बता दें कि इस गाने को अमित मिश्रा ने गाया है इसके बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं। फिल्म में तब्बू (Tabu) और आलिया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla) भी अहम किरदार में नजर आएंगी। 

'जवानी जानेमन' का दमदार Trailer हुआ रिलीज, प्लेबॉय के किरदार में नजर आए सैफ अली खान

देखें फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर
ट्रेलर की बात करें तो फिल्म का ट्रेलर एंटरटेनमेंट का फूल डोज है। ट्रेलर में काफी नयापन है। फिल्म में सैफ अपनी शर्तों पर जीने वाले एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जिससे सिर्फ पार्टी करना, घूमना-फिरना और लड़कियां घूमाना पसंद है।

ट्रेलर में एक जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलता है जब सैफ को पता चलता है कि उनकी एक 21 साल की बेटी भी है जिसका किरदार आलिया निभा रही हैं। वहीं सैफ की पत्नी का रोल निभा रहीं तब्बू को खुद भी नहीं पता होता की आलिया उनकी बेटी है या नहीं। ऐसे में आगे क्या भूचाल होता है ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। 

comments

.
.
.
.
.