Thursday, Aug 18, 2022
-->
before marriage google declared katrina vicky as husband and wife

शादी से पहले ही गूगल ने कैटरीना कैफ और विक्की को किया पति- पत्नी घोषित, देखें विकिपीडिया

  • Updated on 12/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज कैटरीना कैफ (katrina kaif) और विक्की कौशल (vicky kaushal) की जिंदगी का सबसे खास दिन है। दोनों आज दोपहर सात फेरे लेकर एक - दूजे के हो जाएंगे। खास बात यह है कि अभी दोनों की शादी भी नहीं हुई और गूगल में विकिपीडिया पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को पति-पत्नी करार किया जा चुका हैं।

अब तक विक्की-कैट ने अपनी शादी की खबरों को ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन विकीपीडिया ने इनका रिश्ता जरूर ऑफिशियल कर दिया है। विकिपीडिया प्रोफाइल पर दोनों शादीशुदा कपल हो गए हैं।

Mकैटरीना आज विक्की कौशल की दुल्हन बन जाएंगी। खबरों के अनुसार दोपहर लगभग 3:30 से 3:45 के बीच दोनों सात फेरे लेंगे। मंदिर के पास ही मंडप को बनाया गया है। सारी रस्में धूमधाम से राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस में हो रहीं हैं। ये तो सभी जानते हैं कि शादी को प्राइवेट रखा गया और इस बात पर पूरा ध्यान दिया गया कि एक भी फोटो लीक ना हो पाए। 

Inside Katrina Kaif Vicky Kaushal rumoured wedding destination Six Senses  Fort Barwara Sawai Madhopur pics | Travel News – India TV

खबरें तो यह भी हैं कि दूल्हा-दुल्हन की वेडिंग के लिए 5 फीट का केक (katrina vicky wedding cake) तैयार किया जाएगा। इस केक को बनाने का जिम्मा इटली के स्पेशल शेफ को दिया गया है। बता दें कि कैटरीना-विक्की की शादी में 120 मेहमानों को न्यौता दिया गया है और इन महमानों को शादी में खास खाना परोसा जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई से 300 क्रोकरी के सेट भी मंगवाए गए हैं। 

सुगंधा मिश्रा ने Katrina-Vicky की शादी का उड़ाया मजाक, वीडियो हो रहा वायरल

इतना ही नहीं, इस शाही शादी में कई तरफ के डिशेज बनवाए जा रहे हैं जिसके लिए अलग-अलग राज्यों और विदेश से सब्जियां मंगवाई गई हैं। बता दें कि कर्नाटक से लाल केले, मशरूम, पालक और गोभी समेत कई अन्य सब्जियां मंगवाई गई हैं। वहीं थाईलैंड से भी कई तरह की सब्जियां मंगवाई गई हैं। वहीं शादी में कॉन्टिनेंटल फूड से लेकर पारंपरिक राजस्थानी और पंजाबी फूड भी शामिल हैं। शादी में रजवाड़ी फूड भी परोसे जाएंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.