Sunday, Sep 24, 2023
-->
before-the-release-of-drishyam-2-amazon-prime-share-the-old-memories-sosnnt

Drishyam 2 की रिलीज से पहले अमेजॉन ने सात साल पुरानी यादें की ताजा

  • Updated on 2/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शनिवार को ट्रेलर लॉन्च के बाद, जिसे तब से 10.9 मिलियन से अधिक बार अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिल चुकी है, अमेजॉन प्राइम वीडियो (amazon prime video) ने अपने प्रशंसकों का रुझान बनाये रखना जारी रखा है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने प्रीक्वल का एक रिकैप वीडियो (video) जारी किया है, जिसने प्रशंसकों और दर्शकों के बीच सात साल पुरानी यादें ताज़ा कर दी है। 

सिनेमाघरों में रिलीज होगी रणवीर सिंह की फिल्म 83, सामने आई रिलीज डेट

Drishyam 2 की रिलीज से पहले अमेजॉन ने सात साल पुरानी यादें की ताजा
वीडियो में जॉर्जकुट्टी (मोहनलाल द्वारा अभिनीत) यह बताते हुए नजर आ रहे है कि उस भयावह रात में क्या हुआ था और कैसे उन्होंने अपने परिवार की सुरक्षा में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस वीडियो का अंत, जॉर्जकुट्टी द्वारा दर्शकों के लिए एक सवाल के साथ होता है, 'वे अपने परिवार की सुरक्षा के लिए किस हद्द तक जा सकते है?'

जेठू जोसेफ द्वारा लिखित और निर्देशित, आशीर्वाद सिनेमास के बैनर तले एंथनी पेरुम्बावूर द्वारा निर्मित 'दृश्यम 2' (drishyam 2) अत्यधिक प्रत्याशित मलयालम थ्रिलर है। फिल्म में मीना, सिद्दीक, आशा शरथ, मुरली गोपी, अंसिबा, एस्तेर और साइकुमार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.