Saturday, Dec 04, 2021
-->
being upset over trolling on social media bharti husband harsh took this big step anjsnt

Drug case: सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से परेशान होकर भारती के पति हर्ष ने उठाया ये बड़ा कदम

  • Updated on 12/2/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ड्रग केस में फंसे हर्ष लिम्बाचिया और भारती सिंह (Bharti singh) को भले बेल मिल गई हो लेकिन अभी भी उनके फैंस उनके काफी नाराज है।हाल ही में हर्ष ने भारती के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसके बाद उन्हें एक बार फिर से ट्रोल किया जा रहा है।शुरुआत में हर्ष ने यूजर्स को जवाब दिया लेकिन बाद में जब वो जवाब देते थक गए तो उन्होंने अपना कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया।

देखें यूजर्स ने क्या कहा
एक यूजर ने भारती-हर्ष को ट्रोल करते हुए लिखा-हर्ष और भारती का बायकॉट कर देना चाहिए। इस पर हर्ष ने उस ट्रोलर से कहा- सो जाओ अंकल।एक अन्य यूजर ने लिखाड्रग एडिक्ट और कपिल के शो का बायकॉट होना चाहिए। इस पर हर्ष ने कहा- पहले अपनी डीपी लगा लो, अगर तुम्हें लगता है कि तुम्हारी फोटो दिखाने लायक है।

मुंबई के दौरे पर यूपी के CM से मिले अक्षय कुमार और कैलाश खेर, इस खास विषय पर हुई चर्चा

Bharti singh troll

हर्ष ने क्या लिखा
 आपको बता दें कि हर्ष ने पत्नी भारती के साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-कई बार हमारा इम्तेहान होता है, हमारी कमजोरी दिखाने के लिए नहीं, बल्कि हमारी मजबूती खोजने के लिए। मेरी ताकत, मेरी मजबूती मेरे बेस्ट फ्रैंड, मेरे प्यार। सिर्फ और सिर्फ तुम हर्ष। लव यू हबी।

रोजाना खुलेगा बिग बॉस के घर का गेट, इन दो सदस्यों पर लटकी Evasion की तलवार

ड्रग्स केस में फंसी भारती सिंह पर राखी सावंत ने कही यह बड़ी बात
इसके अलावा हाल ही में कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (rakhi sawant) ने भी इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।  जिसे लेकर लोगों ने उनकी जमकर तारीफ भी की। एक इंटरव्यू  के दौरान राखी ने कहा था कि ज'ब मैंने ये न्यूज सुनी तो मेरे पैरों के नीचे से जमीन निकल गई। हर्ष और भारती मेरे अच्छे दोस्त हैं। मुझे लगता है ये किसी की चाल है। किसी ने उनके घर में चुपचाप ड्रग्स रख कर पीछे से फोन कर दिया होगा। हालांकि भारती ने कबूल किया है लेकिन मुझे नहीं पता उन्होंने कैसे इस बात को कबूला।'

राखी आगे कहती हैं कि 'मुझे ये बिल्कुल समझ नहीं आ रहा कि क्यों सिर्फ आर्टिस्ट पकड़े जा रहे हैं। क्यों किसी मंत्री का बेटी नहीं पकड़ा जाता।' वहीं अब सोशल मीडिया पर राखी का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। वहीं बता दें कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर से एनसीबी ने छापेमारी में 86 ग्राम गांजा बरामद किया था। 

अब तक 25 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं
मालूम हो कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इससे पहले अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार कर चुकी है। उसके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स भी मिली थी। इस गिरफ्तारी के बाद से कई और बड़े नाम जांच के घेरे में आ गये हैं। ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा अब तक 25 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है। जिस रफ्तार से एनसीबी की जांच चल रही है उससे लगता है जल्द कई ओर गिरफ्तारी हो सकती हैं। 

पढ़ें ये महत्वपूर्ण खबरें-

comments

.
.
.
.
.