Wednesday, Mar 22, 2023
-->
bharat-movie-shooting-started-priyanka-and-salman-in-lead-roll

10 साल बाद फिर बनी सलमान-प्रियंका की जोड़ी, 'भारत' की शूटिंग शुरू

  • Updated on 4/17/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान स्टारर भारत अपने हर नए अपडेट के साथ बड़ी और बहुप्रतीक्षित फ़िल्म बनते जा रही है। हालांकि फिल्म को ले कर पहले से ही जनता काफ़ी उत्साहित थी और अब इस बड़ी खबर ने उत्साह को एक स्तर ऊपर कर दिया है। इसे साल की सबसे बड़ी कास्टिंग कहा जा सकता है, भारत के निर्माताओं ने सलमान खान की नायिका के रूप में प्रियंका चोपड़ा को साइन कर लिया है।

फिमेल फैंन ने वरुण के घर के बाहर जमाया डेरा, इस बात की कर रही जिद्द

अब भारत परिवार का हिस्सा बन चुकी प्रियंका चोपड़ा ने कहा,"भारत! मैं इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने की प्रतीक्षा कर रही हूं और काफी लंबे वक़्त के बाद सलमान और अली के साथ काम करने वाली हूं। मैंने अपने पिछले सहयोग में उनसे बहुत कुछ सीखा है और यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि यह फ़िल्म मुझे क्या सिखाती है। मैं अल्वीरा और अतुल और भारत की पूरी टीम के साथ काम करने के लिए भी उत्सुक हूं। मेरे सभी शुभचिंतकों का धन्यवाद जो नम्रता से मेरी वापसी का इंतजार कर रहे थे। अब मूवी में आप सभी से मुलाक़ात होगी!"

 

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on



निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहाभारत बॉलीवुड में प्रियंका के लिए घर वापसी की तरह है। हॉलीवुड फ़िल्म और ब्लॉकबस्टर ग्लोबल टीवी शो में एक कलाकार के रूप में खुद को साबित करने के बाद "भारत" के साथ प्रियंका एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी कर रही है।

अब इस नए काम के साथ जुड़े अक्षय, रखेंगे बच्चों के दिल का ख्याल

"भारत" 70 वर्षों से फैले हुए और दुनिया के विभिन्न देशों में स्थापित होने के बावजूद भारत और इसकी संस्कृति में निहित है। प्रियंका अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सबसे बड़ी भारतीय कलाकार हैं और वह फिल्म के लिए एकदम परफ़ेक्ट है। प्रियंका की बेहतरीन एक्टिंग और उनकी अविश्वसनीय अंतरराष्ट्रीय अपील, फ़िल्म को ओर बड़ा बनाने में मददगार साबित होगा।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.