Tuesday, Nov 30, 2021
-->
bharti leave  kapil sharma show truth revealed from set anjsnt

'कपिल शर्मा शो' से हो सकता है भारती का पत्ता साफ! सेट से सामने आया सच

  • Updated on 11/30/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। ड्रग केस में टीवी की फेमस कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti singh) पर एनसीबी की कार्रवाई के बाद अब कपिल शर्मा की मुसीबतें बढ़ गई हैं। एनसीबी की गिरफ्तारी के बाद भले ही भारती बाहर आ गई हों लेकिन अब उनके सामने कई चुनौतियां आने वाली हैं। 

शो से भारती का पत्ता हो सकता है साफ
 खबरों की मानें तो भारती कपिल शर्मा के शो में काम करती हैं और वो इस शो का अहम हिस्सा भी हैं लेकिन शायद जल्द ही उनका शो से पत्ता साफ होने वाला है। मेकर्स उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।इसमें कितनी सच्चाई हैं ये तो बाद में ही सामने आएगी लेकिन अभी तक कपिल शर्मा और भारती दोनों की ही तरफ से किसी भी तरह की कोई प्रतिकियां नहींआई है।

भारती के दोस्त ने बताया सच
हालांकि शो के अहम हिस्सा और भारती के दोस्त कीकू शारदा से जब भारती के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि हमने कल शूट किया और भारती शूट के दौरान वहां मौजूद नहीं थी, लेकिन ये काफी नॉर्मल बात है। वो हमारे साथ हर एपिसोड के लिए शूट नहीं करती हैं बल्कि, मैंने तो यहां ऐसी कोई बातचीत नहीं सुनी कि भारती शो को अलविदा कह रही हैं। बस वो कल शूट में मौजूद नहीं थी, इसके अलावा कोई और बात नहीं है’।

राखी सावंत ने कही यह बड़ी बात
वहीं अब इस पूरे मामले पर कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (rakhi sawant) ने अपनी प्रतिक्रिया जारी की है जिसे लेकर जिसे लेकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू  के दौरान राखी ने कहा कि ज'ब मैंने ये न्यूज सुनी तो मेरे पैरों के नीचे से जमीन निकल गई। हर्ष और भारती मेरे अच्छे दोस्त हैं। मुझे लगता है ये किसी की चाल है। किसी ने उनके घर में चुपचाप ड्रग्स रख कर पीछे से फोन कर दिया होगा। हालांकि भारती ने कबूल किया है लेकिन मुझे नहीं पता उन्होंने कैसे इस बात को कबूला।'

अब तक 25 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं
मालूम हो कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इससे पहले अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार कर चुकी है। उसके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स भी मिली थी। इस गिरफ्तारी के बाद से कई और बड़े नाम जांच के घेरे में आ गये हैं। ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा अब तक 25 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है। जिस रफ्तार से एनसीबी की जांच चल रही है उससे लगता है जल्द कई ओर गिरफ्तारी हो सकती हैं। 

comments

.
.
.
.
.