Friday, Jul 23, 2021
-->
bharti missing the beautiful daughter anayara of kapil sharma vbgunt

भावुक पल: जब भारती ने कपिल शर्मा की बेटी को गोद में उठाया...

  • Updated on 5/31/2020

नई दिल्ली टीम डिजिटल। कॉमेडी नाइट विद कपिल (comedy night wth kapil) में कृष्णा (krishna) और भारती सिंह (bharti singh)  की एंट्री के बाद से कपिल और भारती एक दूसरे के काफी करीब आ चुके हैं। भारती सिंह कपिल को अपना भाई मानती हैं। अब लॉक डाउन में भारती को अपने इस भाई और कपिल की बेटी अनायरा की याद सता रही है। भारती ने बयान दिया कि लॉक डाउन खुलने के बाद सबसे पहले अनायरा से मिलने के लिए वो कपिल शर्मा के घर जाएंगी। 

स्वरा को ट्रोल करने की चाह में यूजर्स ने पार की सारी हदें, एक्ट्रेस ने दिया कुछ ऐसा जवाब

कॉमेडी सर्कस के सालों बद अब कॉमेडी नाइट में दोबारा साथ 
हालांकि कॉमेडी सर्कस के कई सालों बाद अब कपिल शर्मा और भारती सिंह दोबारा कॉमेडी नाईट विद कपिल में साथ काम कर रहे हैं। मगर भारती सिंह बताती हैं कि उनके और कपिल के बीच हमेशा से ही बेहद खास रिश्ता रहा है। वो उनके भाई के जैसे हैं। भारती ने बताया कि जब कपिल की बेटी पैदा हुई थी उस रात अस्पताल में सिर्फ भारती और कपिल ही गिन्नी के साथ थे। अनायरा को सबसे पहले भारती ने ही गोद में उठाया था। हालांकि भारती खुद कॉमेडियन हैं, मगर उन पलों को याद करते हुए वो हर बार भावुक हो जाती हैं।

इरफान खान के निधन के बाद टूट गई उनकी पत्नी, एक महीने बाद शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

अपनी मां के बाद कपिल ही हैं सबसे ज्यादा अजीज
भारती ने कई मौकों पर बताया कि अपनी मां के बाद वो कपिल शर्मा को ही अपना सबसे ज्यादा करीबी और राजदार मानती हैं। अब जब लॉक डाउन है तो वो गिन्नी की शरारतों और उसकी हरकतों को मिस कर रही हैं। कपिल के परिवार को साथ वक्त बिताना भारती को इतना पसंद है कि लॉक डाउन के खत्म होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

सलमान खान ने एक बार फिर बढ़ाया मदद का हाथ, कोरोना फ्रंट लाइन योद्धाओं के लिए उठाया ये बड़ा कदम!

कुछ ही वक्त पहले भारती की शादी स्क्रिप्ट राइटर और रिएलिटी शो के स्टार हर्ष लिंबाचिया के साथ हुई थी। शादी के बाद वो हंसी-खुशी जीवन बिता रही हैं। हाल ही में कॉमेडि नाइट्स विद कपिल का हिस्सा बनने के बाद से उनका कैरियर फिर पटरी पर आ गया है। मगर लॉक डाउन में शो की शूटिंग भी रोक दी गई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.