Tuesday, Nov 30, 2021
-->
bharti-singh-and-haarsh-attend-aditya-narayan-wedding-reception

बेल मिलने के बाद आदित्य नारायण के रिसेप्शन पार्टी में Enjoy करते दिखें भारती-हर्ष

  • Updated on 12/3/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। ड्रग केस में फंसे हर्ष लिम्बाचिया और भारती सिंह (Bharti singh) को भले बेल मिल गई हो लेकिन दोनों अभी भी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। फिलहाल दोनों को आदित्य नारायण की रिसेप्शन पार्टी में एंजॉय करते देखा गया। इस दौरान की दोनों की एक वीडियो वायरल हो रही है।

गौरतलब है कि हाल ही में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने उनके घर रेड की थी जिसमें उनके घर से गांजा बरामद हुआ था। इस मामले में पूछताछ करने के बाद एनसीबी ने भारती और हर्ष लिंबाचिया को अरेस्ट कर लिया था। हालांकि, बाद में दोनों को जल्द ही बेल गई थी।

प्लेबैक सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (shweta aggarwal) ने 1 दिसंबर को सिंपल तरीके से मंदिर में शादी रचाई। शादी के दिन आदित्य क्रीम कलर की शेरवानी में किसी शहजादे से कम नहीं लग रहे थे। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आदित्य ने ज्वेलरी और चश्मा भी पहना था। 

गाजे-बाजे के साथ निकली आदित्य नारायण की बारात, डांस करते दिखे उदित नारायण और फैमिली

जन्मों के लिए एक-दूजे के हुए आदित्य-श्वेता
वहीं उनकी दुल्हनिया की बात करें तो श्वेता अग्रवाल (shweta agarwal) भी दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही थी। सोशल मीडिया पर दोनों के जयमाले की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। दोनों की जोड़ी काफी जच रही थी। इन फोटोज के वायरल होते ही फैंस भी इस खूबसूरत जोड़े को लगातार शादी की ढ़ेर सारी बढ़ाईयां दे रहे हैं।

बता दें कि आदित्य नारायण ने बताया कि उनकी और श्वेता की मुलाकात साल 2010 में शापित के सेट पर हुई थी। मने अपने रिश्ते को किसी से छिपा कर नहीं रखा। एक वक्त ऐसा आया था जब लोग हमारे बारे में बहुत कुछ लिखा गया इसलिए बस मैंने किसी को नहीं बताने का फैसला ले लिया था। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो एक दूसरे के करीब कैसे आए। आदित्य ने कहा कि मैं शापित के सेट पर श्वेता से मिला और हम दोनों तुरंत एक दूसरे के साथ फ्रेंडली हो गए।

उसके बाद धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं प्यार में हूं और फिर मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। उस वक्त हम दोनों की शुरुआत थी इसलिए बस हम अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे। अब जब हम 10 साल से साथ में है तो मुझे बेहद खुशी है कि मैं अपने पार्टनर के साथ शादी करने वाला हूं।

 आदित्य नारायण की मंगतेर पर नेहा कक्कड़ ने किया कमेंट, आज है शादी

वहीं खबरें थी कि दोनों महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) की वजह से शादी को कोई सिंपल रखा जाएगा। आदित्य ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वह एक मंदिर में शादी करेंगे जहां सिर्फ उनके रिश्तेदार और करीबी शामिल होंगे। बता दें कि इस समारोह में सिर्फ 50 लोग मौजूद रहेंगे। 

उन्होंने कहा कि हमारी शादी काफी सिंपल होने वाली है। हम दोनों मंदिर में जाकर सरल तरीके से शादी करेंगे। इसके साथ ही रिसेप्शन की सोच रहे आदित्य ने कहा कि जब सबकुछ ठीक हो जाएगा तो एक बड़ा सेलिब्रेशन करेंगे। आदित्य नारायण ने बताया कि उनकी और श्वेता की मुलाकात साल 2010 में शापित के सेट पर हुई थी। 

comments

.
.
.
.
.