Monday, Jan 17, 2022
-->
bharti singh bhangra dance in punit pathak mehandi ceremony video sosnnt

ड्रग्स केस में फंसी भारती ने पुनीत पाठक की शादी में जमकर किया Bhangra, देखें वीडियो

  • Updated on 12/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) किसी ना किसी वजग से सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके घर से गांजा बरामद होने के बाद एनसीबी (NCB) ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि, बाद में दोनों को जल्द ही बेल गई थी।

Drug Case: क्या NCB के ही दो अधिकारियों ने की भारती-हर्ष को बेल दिलाने में मदद, किया गया सस्पेंड!

भारती ने पुनीत पाठक की शादी में जमकर किया Bhangra
वहीं हाल ही में भारती अपने बेस्ट फ्रेंड पुनीत पाठक (PUNIT PATHAK) की मेहंदी सेरेमनी में जबरदस्त डांस करती हुई नजर आईं। सोशल मीडिया (social media) पर उनका यह वीडियो आग की तरह फैल रहा है। इस वीडियो पर लोग खूब कमेट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वीडियो में भारती अपने पति हर्ष, पुनित और निधि सिंह के साथ ढोल पर जबरदस्त भांगड़ा कर रही हैं। इस दौरान भरती ग्रीन कलर की सलवार सूट में नजर आईं। वहीं इससे पहले भारती और हर्ष को आदित्य नारायण (ADITYA NARAYAN) के रिसेप्शन पार्टी में एंजॉय करते देखा गया था। इस दौरान दोनों का एक वीडियो भी जमकर वायरल हुआ।

वहीं जबसे भारती का नाम ड्रग्स केस में सामने आया है, तभी से खबरें आ रही थी कि भारती को कपिल शर्मा के शो (kapil sharma show) से बाहर निकाल दिया गया है। बताया जा रहा था कि शो के मेकर्स ने शो से भारती का पत्ता साफ साफ कर दिया गया है।

बेल मिलने के बाद आदित्य नारायण के रिसेप्शन पार्टी में Enjoy करते दिखें भारती-हर्ष

भारती के सपोर्ट में उतरे कृष्णा
लेकिन इन सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए भारती के को-स्टार और उनके मुंहहोले भाई कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने अपना बयान जारी किया है। उन्होंने इन खबरों को बेबुनियाद बताया है और खुलकर भारती का समर्थन करते हुए भी नजर आए। 

उन्होंने हाल ही में अपने इंटरव्यू में कहा है कि 'मैंने अभी तक ऐसी कोई खबर नहीं सुनी है और ना ही चैनल द्वारा ऐसा कोई निर्णय नहीं लिया गया है। ये सारी बातें झूठी हैं।' कृष्णा ने आगे यह भी कहा कि 'अगर सच में ऐसा होता है तो मैं भारती के साथ खड़ा हूं। मैं उनका समर्थन करूंगा। उन्हें काम पर वापस आना ही होगा। जो हो गया वो हो गया। हम भारती और कपिल शर्मा दोनों के साथ खड़े हैं। भारती को मेरा बिना शर्त समर्थन है।' 

भारती के सपोर्ट में उतरे कृष्णा, राजू श्रीवास्तव को जमकर सुनाई खरी-खोटी

ड्रग्स केस में फंसी भारती सिंह पर राखी सावंत ने कही यह बड़ी बात
वहीं हाल ही में कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (rakhi sawant) ने भी इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।  जिसे लेकर लोगों ने उनकी जमकर तारीफ भी की। एक इंटरव्यू  के दौरान राखी ने कहा था कि ज'ब मैंने ये न्यूज सुनी तो मेरे पैरों के नीचे से जमीन निकल गई। हर्ष और भारती मेरे अच्छे दोस्त हैं। मुझे लगता है ये किसी की चाल है। किसी ने उनके घर में चुपचाप ड्रग्स रख कर पीछे से फोन कर दिया होगा। हालांकि भारती ने कबूल किया है लेकिन मुझे नहीं पता उन्होंने कैसे इस बात को कबूला।'

राखी आगे कहती हैं कि 'मुझे ये बिल्कुल समझ नहीं आ रहा कि क्यों सिर्फ आर्टिस्ट पकड़े जा रहे हैं। क्यों किसी मंत्री का बेटी नहीं पकड़ा जाता।' वहीं अब सोशल मीडिया पर राखी का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। वहीं बता दें कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर से एनसीबी ने छापेमारी में 86 ग्राम गांजा बरामद किया था। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

Drug Case: भारती सिंह और उनके पति हर्ष की जमानत खारिज करवाने के लिए NCB उठाएगी ये बड़ा कदम

Drug case: सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से परेशान होकर भारती के पति हर्ष ने उठाया ये बड़ा कदम

'कपिल शर्मा शो' से हो सकता है भारती का पत्ता साफ! सेट से सामने आया सच

Drug Case में NCB के हाथ लगी बड़ी कामयाबी,भारती-हर्ष को ड्रग्स पहुंचाने वाला पैडलर गिरफ्तार

भारती सिंह Drugs Case में राखी सावंत ने कहा कुछ ऐसा कि लोगों ने जमकर की तारीफ

Drug Case में ट्रोल होने पर यूजर से नाराज हुए कपिल शर्मा, किया बॉडी शेमिंग कमेंट

ड्रग्स केस: कॉमेडियन भारती- पति हर्ष को मिली जमानत, शनिवार को NCB ने किया था गिरफ्तार

Drug Case: भारती और हर्ष को बड़ा झटका, कोर्ट ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा 

OMG! कृष्‍णा और भारती ने छोड़ा ‘द कपिल शर्मा शो, शेयर की अपने नए शो की तस्वीर​​​​​​​

Drug Case : कॉमेडियन भारती सिंह को NCB ने किया गिरफ्तार, पति से पूछताछ जारी

comments

.
.
.
.
.