Sunday, Jun 26, 2022
-->
bharti singh harsh limbachiyaa blessed with baby boy

भारती ने दिया नन्हें शहजादें को जन्म, इस तरह बधाईंयों का लगा तांता

  • Updated on 4/4/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। काॅमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के घर खुशियों ने दस्तक दी है।  भारती सिंह ने नन्हें बच्चे को जन्म दिया है। भारती ने 3 अप्रैल को प्यारे से बेटे को जन्म दिया।

न्यू पापा बनें हर्ष लिम्बाचिया ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट की एक फोटो शेयर कर इस खुशखबरी को शेयर किया है। फोटो में भारती और हर्ष व्हाइट आउटफिट में दिख रहे हैं। कपल ने हाथ में ब्लू फूलों की टोकरी ली हुई है।

फोटो की खास बात ये है इसके ऊपर It's a Baby Boy लिखा है। सभी ने नए- नए मम्मी पापा को बधाईंयां दी हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

अनीता हसनंदानी ने लिखा-"याय्या बधाई।" राहुल वैद्य ने कमेंट किया-'ओएमजी देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता ... बधाई।' 

PunjabKesari

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पेरेंट्स बनने को लेकर काफी एक्साइटेड थे। भारती अक्सर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी फोटोज शेयर करती रहती थीं।

भारती की खास बात ये है कि वे प्रेग्नेंसी के पूरे फेज में भी काम करती रहीं। भारती ने अपने काम के साथ समझौता नहीं किया। यहां तक कि बेटे को जन्म देने से एक दिन पहले भी भारती को सेट पर स्पाॅट किया गया था। 

बता दें कि भारती और हर्ष ने साल 2017 में शादी की थी। शादी के करीब पांच साल बाद दोनों एक प्यारे से बच्चे के माता-पिता बने हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.