Tuesday, Jan 18, 2022
-->
bharti-singh-pregnancy-news-viral

सेट पर अचानक बिगड़ी भारती की तबियत, लोगों ने कहा - खुशखबरी है क्या?

  • Updated on 5/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी जगत की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (bharti singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की शादी को पिछले दिसंबर में एक साल पूरे हुए हैं। वहीं अब भारती के प्रेग्नेंट होने की खबरें आनी शुरू हो गई हैं। हाल ही में टीवी शो 'खतरा खतरा खतरा' (khatra khatra khatra) की शूटिंग के दौरान भारती की तबियत अचानक बीगड़ गई और वो उलटी करने लगीं। इसके बाद से ही उनकी प्रेग्नेंसी की खबर आग की तरह फैल गई।

वहीं अब इस पूरे मामले पर भारती ने अपना बयान दिया है। उन्होंने प्रेग्नेंसी की बात को अफवाह बताते हुए कहा है कि 'लोगों ने मुझे उल्टी करते हुए देखा लेकिन वो बस एक गैस्टिक प्रॉब्लम थी। इससे ज्यादा कुछ भी नहीं। मैं ओवरवेट हूं। इसलिए लोगों को अक्सर ये लगता है कि मैं प्रेग्नेंट हूं। हर्ष और मैं बच्चा चाहते हैं, लेकिन हम बच्चे को लेकर नवंबर से प्लानिंग शुरू करेंगे। इस समय लाइफ बहुत व्यस्त हैं और मैं अभी बच्चे के बारे में सोच भी नहीं सकती हूं। 

कंगना को अपना रोल मॉडल बताने पर करण जौहर ने तारा को लगाई फटकार

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भारती ने बताया था कि 'मैंने और हर्ष ने 2020 तक बच्चे के बारे में प्लान किया है। मुझे और हर्ष को बच्चे बहुत पसंद हैं। हर्ष तो गलियों में लोगों के बच्चे उठाता रहता है। भारती ने यह भी कहा कि 'मैंने तो हर्ष से पहले ही बोल दिया है कि मैं प्रेग्नेंसी के आखिरी दिन तक स्टेज पर परफॉर्म करूंगी।

 

बता दें कि फिलहाल भारती शो 'खतरा खतरा खतरा 'को अपने पति हर्ष के साथ होस्ट कर रही हैं।

इससे पहले दोनों साथ में रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' (khatron ke khiladi) में भी नजर आए थे। जहां दोनों कई तरह के मुश्किल स्टंट्स करते दिखे थे लेकिन जल्द ही ये जोड़ी शो से बाहर हो गई थी। 

नेटफ्लिक्स ने Sacred Games2 का नया वीडियो किया रिलीज, दमदार अवतार में दिखे एक्टर्स

वहीं कुछ समय पहले खबर आई थी कि दोनों पती-पत्नी को डेंगू हो गया था जिस वजह से दोनों अस्पताल में भर्ती थें। दोनों कुछ दिनों पहले से ही बीमार चल रहे थे फिर जब दोनों ने अपना ब्लड टेस्ट करवाया तो पता चला कि उनके शरीर में प्‍लेटलेट्स में कमी हो गई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.