Saturday, Jan 22, 2022
-->
bhavesh-joshi-superhero-trailer-launches-harshvardhan-kapoor-looks-excited-with-producers

'भावेश जोशी सुपरहीरो' के मेकर्स ने खोले स्टोरी के राज, हर्षवर्धन भी हैरान

  • Updated on 5/4/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हर्षवर्धन कपूर स्टारर फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' का टीजर लॉन्च कर दिया गया है। इस दौरान हर्षवर्धन बेहद उत्साहित नजर आए। उनके साथ इस मौके पर डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी, इरोज से सुनील लुल्ला, रिलायंस एंटरटेनमेंट से शिबाशीश सरकार, मधु मंटेना, फैंटम फिल्म्स से अनुराग कश्यप भी मौजूद थे।

बोनी कपूर बोले- नेशनल फिल्म अवॉर्ड हमारे लिए अहम, काश श्रीदेवी होतीं

नर्गिस दत्त की 37वीं पुण्यतिथि: मां को बेहद मिस करते हैं संजय दत्त

मोटवानी ने बताया, "इस फ़िल्म की स्टोरी को 2012 में लिखा गया था। इसकी शुरुवात जिस देश मे हम रहते है, वहां से हुई थी और हम सभी अपने देश से प्यार करते हैं, लेकिन इससे परे कई ऐसी समस्याएं हैं और हम सभी प्रकार की चीजों को हल निकालना चाहते हैं। तो यह वहां से शुरू होती है, लेकिन यह फिल्म नहीं है। और हम सभी ग्राफिक उपन्यास, सुपरमैन, बैटमैन के फैन रहे है और इन सभी उपन्यास से गुज़रते हुए मुझे व्यक्तिगत रूप से लगा कि मुझे पहला भारतीय सुपरहीरो बनाना चाहिए।"

65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार : विनोद खन्ना को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार

"भावेश जोशी सुपरहीरो" एक युवा युवक की स्टोरी है, जिसके अंदर बदले की आग झुलस रही है और बदला लेने की इस कशमकश में उसे अहसास होता है कि उसकी किस्मत में इससे भी बड़ी चीज़ें लिखी हुई है।

जावेद अख्तर बोले- AMU में जिन्ना की तस्वीर का विरोध करने वाले गोडसे मंदिरों को हटाएं

फ़िल्म के टीज़र में सुपरहीरो को बखूबी तरीके से समझाया गया है, जहां हर्षवर्धन कपूर सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ते हुए नज़र आ रहे है। और इसी से पता लगता है कि किस तरह हालात आम आदमी को सुपरहीरो बना देता है।

इस फिल्म ने बीटाउन के युवा ब्रिगेड जैसे की रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, राजकुमार राव को भी हैरत में डाल दिया है। फिल्म में कई इंटेन्स एक्शन सीन और हैंड कॉम्बैट मुकाबला देखने मिलेगा जिसे एक अंतरराष्ट्रीय दल द्वारा डिजाइन किया गया है, और इसे मुंबई में और उसके आसपास के कुछ ऐसे स्थानों पर फ़िल्माया गया जिसे आजतक पहले कभी नही देखा गया।

'बाहुबली' के बाद अब 'साहो' के लिए पसीने बहा रहे हैं प्रभास, श्रद्धा भी तैयार

ईरॉस इंटरनेशनल एंड फैंटम द्वारा प्रस्तुत, भावेश जोशी सुपरहीरो का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा किया गया है, जो 25 मई को रिलीज होने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म ईरॉस इंटरनेशनल, रिलायंस एंटरटेनमेंट, विकास बहल, मधु मंतेंना और अनुराग कश्यप द्वारा निर्मित है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.