Friday, Jul 30, 2021
-->
bhumi pednekar joins akshay kumar in film raksha bandhan aljwnt

अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' में हुई भूमि पेडनेकर की एंट्री, सामने आई ये खास तस्वीर

  • Updated on 6/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस साल फिर अपनी फिल्मों से दर्शकों को एंटरटेन करने वाले हैं। अक्षय की इन्हीं फिल्मों में से एक है 'रक्षा बन्धन' जिसे आनंद एल राय (Anand L Rai) डायरेक्ट करने वाले हैं। वहीं अब इस फिल्म को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आई है। जी हां, इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस नाम फाइनल हो चुका है और जिस अभिनेत्री को इस फिल्म में एंट्री मिली है वो कोई और नहीं बल्कि अपने अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतने वाली भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) हैं।

इस बात की जानकारी खुद अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी जिसमें उन्होंने डायरेक्टर आनंद एल राय और भूमि के साथ एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में तीनों साथ में बैठकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा- जब आप खुश होते हैं तो वो दिखता है, और भूमि पेडनेकर को फिल्म 'रक्षा बंधन' का हिस्सा बनाकर वास्तव में हम खुश हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

भूमि ने भी शेयर की तस्वीर
इस तस्वीर को भूमि ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- एक बहुत ही खास फिल्म और एक बहुत ही खास रियूनियन। मैं अपने दो सबसे पसंदीदा क्रिएटिव पावर हाउस और इंसानों के साथ एक बार फिर जुड़कर बहुत ही उत्साहित हूं। इस बहुत ही खास और दिल को छू लेने वाली फिल्म का हिस्सा बनने के लिए मैं बहुत ही आभारी हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

रेलवे प्लेटफॉर्म पर साथ बैठे नजर आ चुके हैं अक्षय और आनंद एल राय
इससे पहले कलर येलो प्रोडक्शंस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें अक्षय कुमार और डायरेक्टर आनंद एल राय रेलवे प्लेटफॉर्म पर साथ बैठकर हाथों में कुछ पेज लिए पढ़ते हुए नजर आए थे। आपको बता दें, इस फिल्म को केप ऑफ गुड फिल्म्स के साथ कलर येलो प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया जा रहा है। इस फिल्म की घोषणा पिछले साल अक्षय कुमार ने अगस्त के महीने में एक पोस्टर शेयर करते हुए की थी।

comments

.
.
.
.
.