Tuesday, Jan 25, 2022
-->
bhumi pednekar starer film durgavati name changed now sosnnt

'लक्ष्मी' के बाद अब अक्षय की इस फिल्म का भी बदला नाम, भूमि पेडनेकर का दिखा खतरनाक लुक

  • Updated on 11/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (akshay kumar) की हालिया रिलीज फिल्म 'लक्ष्मी' (laxmmi) खूब खुर्खियों में रही। फिल्म के टाइटल को लेकर जमकर विवादित देखने को मिला था जिसके बाद मेकर्स ने 'लक्ष्मी बॉम्ब' का नाम बदलकर लक्ष्मी रखा। वहीं अब अक्षय से जुड़ी एक और फिल्म का भी नाम बदल दिया गया है। 

भूमि पेडनेकर की 'Durgavati' का पहला रहस्यमयी पोस्टर रिलीज, सामने आई रिलीज डेट

'लक्ष्मी' के बाद अक्षय कुमार की इस फिल्म का भी बदला नाम
हाल ही में खबर आई है कि भूमि पेडनेकर (bhumi pednekar) स्टारर फिल्म 'दुर्गावती' (durgavati) का टाइटल भी चेंज कर दिया गया है। इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है जो इस फिल्म के सह-निर्माता हैं। मेकर्स ने फिल्म का नाम अब 'दुर्गामाती' (durgamati) रखा है। इसी के साथ फिल्म का नया पोस्टर भी जारी किया गया है जिसमें भूमि पेडनेकर का खतरनाक लुक नजर आ रहा है।

वहीं फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा है कि 'क्या आप तैयार हैं? दुर्गामती से मिलिए, 11 दिसंबर के दिन।' इसके अलावा भूमि ने भी इस फिल्म को लेकर अपना एक्साइटमेंट जाहिर किया है। उन्होंने इस फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर लिखा 'आ रही है दुर्गामती।' 

भूमि पेडनेकर की 'दुर्गावती' में हुई अरशद वारसी की एंट्री, फिल्म में कुछ ऐसा होगा किरदार

बता दें कि फिल्म को अमेजॉन प्राइम वीडियो (amazon prime video) पर रिलीज किया जाएगा। वहीं अक्षय के अलावा इस फिल्म का प्रोडक्शन विक्रम मल्होत्रा, कृष्णा कुमार और भूषण कुमार (bhushan kumar) मिलकर कर रहे हैं। फिल्म में अरशद विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं करण कपाणिया भी फिल्म में नजर आएंगे। बता दें यह फिल्म तेलुगू फिल्म 'भागमती' की रीमेक है। 'भागमती' एक महिला आईएएस अधिकारी चंचला रेड्डी की कहानी है।

वहीं कुछ दिन पहले फिल्म से भूमि का पहला लुक जारी किया गया था जो कफी पावरफुल नजर आया और यही वजह है कि इसे देखने के बाद इस फिल्म को लेकर लोगों की बेसब्री बढ़ती ही जा रही है। पोस्टर भूमि ने एक सफेद रंग की कुर्ती पहनी है और उनके बाल बिखरे हुए हैं। इस पोस्टर में एक बड़ा सा रहस्यमयी दरवाजा भी नजर आ रहा है जिसके आगे भूमि अपने घुठने जमीन पर टिका कर बैठी हुईं हैं। 

Lockdown के दौरान भूमि ने लिया यह संकल्प, अपने जीवन से इस चीज को किया तौबा

बता दें कि लॉक डाउन के दौरान भूमि ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक अहम फैसला लिया और बताया कि अब वह पूरी तरह से शाकाहारी बन चुकि है। जी हां, भूमि ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि 'बीते कई सालों से मैं वेजीटेरियन बनना चाहती थी लेकिन आदतों की वजह से यह मुमकिन नहीं हो पा रहा था। वहीं लॉक डाउन (lockdown) के दौरान मुझे अचानक अंदर से यह महसूस हुआ और फिर मेरा नॉनवेज खाने का मन ही नहीं बना। ऐसे करते हुए मुझे 6 महीने हो चुके हैं और अब मैं शारीरिक रूप से भी खुद को तंदरुस्त महसूस करने लगी हूं।'

comments

.
.
.
.
.