Thursday, Oct 28, 2021
-->
bhumika chawla will now be seen with kalki koechlin

सलमान की हिरोइन भूमिका चावला कई सालों बाद इस वेब सीरीज में आएंगी नजर

  • Updated on 8/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'तेरे नाम' (tere naam) से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस भूमिका चावला (bhumika chawla) को आज भी उनके काम के लिए सराहा जाता है। इस फिल्म में सलमान उनके साथ नजर आए थे।

खय्याम साहब की अर्थी को कंधा देते नजर आए सोनू निगम, Video वायरल

इस वेब सीरीज में नजर आएंगी भूमिका
हाल ही में अब खबरें आ रही हैं कि वह जल्द ही 'सब भ्रम है' नाम की वेबसीरीज में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज में उनके साथ कल्कि कोचलिन और संजय सूरी भी नजर आएंगे। बता दें यह शो जी5 प्रीमियम पर दिखाया जाएगा। 

आपको बता दें भूमिका ने साउथ की फिल्मों से अपने करियर की शुरआत की थी। लेकिन उनको उनकी एक ही फिल्म तेरे नाम के लिए याद किया जाता है। 

पत्नी के पेग्रेंट होने पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बच्चे को लेकर कही ये बात

भूमिका  के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह साल 2004 में अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'रन' में नजर आईं थी। इसके बाद उन्होंने फिल्म 'सिलसिले' और 'दिल जो भी कहे' में भी काम किया। उसके बाद वह 2007 में फिल्म 'गांधी, माई फादर' में भी काम किया। इसके बाद आखिरी वह 2016 में आई फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड लव स्टोरी' में नजर आईं थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

On sets .. of Bhram @zee5premium @kalkikanmani @sangeethsivan

A post shared by Bhumika Chawla (@bhumika_chawla_t) on Aug 20, 2019 at 6:39am PDT

'तेरे नाम' फिल्म से किया डेब्यू
फिल्म 'तेरे नाम' भूमिका की डेब्यू  फिल्म थी। फिल्म 'तेरे नाम से भूमिका लोगों के बीच इतनी फेमस हुईं कि लोग उन्हें निर्जरा नाम से ही जानने लगे।  बता दें कि भूमिका ने तेलगू फिल्मों में भी काम किया है। भूमिका तेरे नाम से पहले साउथ फिल्मों में भी अपना करियर आजमा चुकी हैं।  भूमिका साल 2004 में आई फिल्म "रन' (Run) में "अभिषेक बच्चन"(Abhishek bacchan) के साथ भी काम कर चुकी हैं।

रणवीर सिंह ने किया खुसाला, 12 साल की उम्र में खो दी थी Virginity

उन्होंने योगा ट्रेनर से की है शादी
अपना फिल्मी करियर बनाने से पहले भूमिका योगा भी सीखती थीं। योगा सीखने के दौरान भूमिका को अपने ट्रेनर भरत से ही प्यार हो गया।भूमिका और "भरत"(Bharat) करीब चार साल रिलेशन में रहने के बाद शादी कर ली। बता दें कि भरत का कोई फिल्मी बैकग्राउंड से न होकर एक नौर्मल फैमिली से हैं।  शादी के 7 साल बाद भूमिका को एक बेटा भी हुआ। अब भूमिका अपनी मैरिड लाईफ में व्यस्त हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.