Wednesday, Dec 11, 2019
big b donates 51 lakh for asaam flood

अक्षय कुमार के बाद आगे आए अमिताभ, असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए दिये इतने लाख

  • Updated on 7/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों असम, बिहार और उत्तर प्रदेश जैसे इलाकों में बाढ़ की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में की लोग उनकी मदद के लिए सामने भी आए हैं। हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पीड़ितों की मदद की है। जा हां, अक्षय ने चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड और काजीरंगा नेशनल पार्क के लिए 1-1 करोड़ रुपये दान किए हैं। 

वहीं अब खबर आ रही है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने  51 लाख की मदद भेजी है। इस बात की जानकारी असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर दी है। उन्होंने ट्वीट करते लिखा है कि 'असम मुश्किल में है। बाढ़ ने बहुत ज्यादा नुकसान पहुंचाया है। हमारे भाई-बहनों के लिए और मदद भेजने की जरूरत है। मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक सहायता भेजें। मैंने यह कर दिया है। क्या आपने किया?'

विद्या बालन ने शुरु की 'नटखट' की शूटिंग, खुद प्रोड्यूस करेंगी ये शॉट फिल्म

जैसा कि हम जानते हैं कि बिग बी अपनी दरियादिली के लिए जानें जाते हैं। कुछ दिन पहले ही बिब बी ने 2100 किसानों का कर्ज चुकाया है। इससे पहले भी 14 फरवरी को हुए पुलवामा अटैक के लिए अमिताभ बच्चन ने शहीद हुए जवानों के परिवार को पांच-पांच लाख रुपये की सहायता राशि दिए थे। कुल मिलाकर बिग बी 2 करोड़ की राशि डोनेट किया था।

राहुल बोस होटल में 2 केलें का ब‍िल देखकर हुए हैरान, यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

वहीं अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) ने हाल ही में इंडस्ट्री में 50 साल पूरे किए हैं, जोकि वाकई में बहुत बड़ी बात है। 76 साल के हो चुके बिग बी का औरा आज भी बरकरार है, फिर चाहे बात उनके एक्टिंग की करें या उनके लुक्स की। इस साल उनकी झोली में कई सारी फिल्में हैं जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

वरुण के बाद अब श्रद्धा हुईं 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के सेट पर जख्मी, फोटो की शेयर

ये होंगे बिग बी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
जी हां, बिग बी इमरान हाशमी (emraan hashmi) के साथ फिल्म 'चेहरे' (chehre) में नजर आने वाले हैं। वहीं आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रिन शेयर करने वाले हैं जिसका नाम 'गुलाबो सिताबो' (gulabon sitabon) है। ये एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसे शूजित सरकार (Shoojit Sircar) डायरेक्ट करेंगे। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी बिग बी का अहम किरदार होगा।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.