Sunday, Jan 23, 2022
-->
big b shares his 37 year old eaxperience on set of coolie

37 साल बाद बिग बी को याद आया वो हादसा, जब फैंस की वजह से बची थी जान

  • Updated on 8/2/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) सोशल मीडिया (social media) पर अक्सर अपने पोस्ट के जरिए फैंस को अपडेट रखा करते हैं। वहीं हाल ही में बिग बी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया जहां उन्होंने अपनी फिल्म 'कूली' (Coolie) का वो हादसा शेयर किया जहां उनका बच पाना नामुंकिन था।

दरअसल, इस बात 37 साल पुरानी है जब वो साल 1983 में फिल्म कुली की शूटिंग कर रहे थे। वहीं एक सीन के दौरान बिग बी बुरी तरह घायल हो गए थे कि वो उस वक्त जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे थे। ऐसे में पूरा देश इस खबर से सदमें में चला गया था और अमिताभ बच्चन की सलामती के लिए करोड़ों फैंस दुआ कर रहे थे। 

योगा करते-करते न्यूड हुईं टीवी एक्ट्रेस आशका, चर्चा में आईं तस्वीरें

जिंदगी और मौत की लड़ाई से लड़ रहे बिग बी के साथ मानो चमतकार हुआ और उन्हें होश आया। ऐसे में बिग बी आज भी अपने सभी फैंस का तहे दिल से शुक्रि अदा करते हैं। उनका मानना है कि ये दूसरी जिंदगी उन्हें उनके फैंस की वजह से ही मिली है। 

तभी उन्होंने एक बार फिर ट्वीट करते हुए  सभी का फिर से शुक्रिया अदा किया है। 

वहीं इन दिनों बिग बी कई सारे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त चल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (gulabon sitabon) की शूटिंग पूरी की है। वहीं शूटिंग खत्म करने के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के सभी सदस्यों के साथ रैपअप पार्टी की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं जोकि खूब चर्चा में है। 

जोमैटो मामले पर पायल रोहतगी ने दिया विवादित बयान, कहा-'Secular हिंदू'

इसके साथ ही उन्होंने काफी प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। जी हां,उन्होंने लिखा है कि 'एक और अध्याय का समापन.. और ये वो हैं जो करीब 45 दिनों से भी अधिक साथ रहकर काम करते हैं। इस पीढ़ी की यह परंपरा है कि शूटिंग के आखिरी दिन सभी हर किसी के काम की तारीफ करते हैं।'

इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर सुजीत सरकार (sujit sircar) की जमकर तारीफ की है। उन्होंने लिखा कि ' सुजीत सरकार काफी समझदार निर्देशक हैं जोकि बखूबी अपनी जिम्मेदारी संभालना जानते हैं । मुझे आश्चर्य होगा अगर मुझे दोबारा उनके साथ काम करने का मौका मिले।' बता दें कि यह फिल्म 24 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.