Sunday, Jun 13, 2021
-->
big-boss-14-promo-video-of-radhe-maa-sosnnt

Video: बिग बॉस में हुई इस Controversial Queen की एंट्री, कहा- ये घर हमेशा....

  • Updated on 9/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस 14 शुरु होने में अब बस कुछ दिन ही बचे हैं और ऐसे में फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। वहीं इस साल शो के कंटेस्टेंट को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है। इसी बीच शो के मेकर्स ने एक नया वीडियो जारी किया है जो आग की तरह फैल रहा है। इस प्रोमो वीडियो में एक ऐसे शख्स ने एंट्री ली है जिसे देखने के बाद लोगों का खूब कमेंट कर रहे हैं। 

BiggBoss 14: शो शुरु होने से पहले हुआ यह बड़ा बदलाव, चैनल ने किया Confirm

बिग बॉस में हुई इस Controversial Queen की एंट्री
वीडियो में स्प्रिचुअल गुरु राधे मां (Radhe Maa) की एंट्री दिखाई गई है। वहीं घर में एंट्री करते ही राथे मां कहती हैं, "यह घर हमेशा बना रहे और बिग बॉस इस बार बहुत चले। बता दें कि राधे मां खुद को  दुर्गा का स्वरुप बताती। इसके अलावा वे काफी विवादों में भी रह चुकि हैं। 

वहीं बता दें कि इस साल उन्ही लोगों को लिया जाएगा जिनकी इम्यून पॉवर स्ट्रॉग होगी। वहीं कंटेस्टेंट्स की एलिमिनेशन प्रक्रिया भी काफी अलग होने वाली है जोकि शो के इतिहास में पहली बार देखने को मिलेगा। सूत्रों के मुताबिक, इस सीजन में कंटेस्टेंट्स के टेंपरेचर लेवल और हाईजीन के आधार पर एलिमिनेट किया जा सकता है। इसके अलावा कंटेस्टेंट्स को हर बार की तरह वीकली पेमेंट नहीं की जाएगी। इस साल कंटेस्टेंट्स को पहले से तय किए गए अमाउंट पर साइन किया जाएगा।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.