Monday, Nov 28, 2022
-->
big boss fame jayashree ramaiya commits suicide djsgnt

Big Boss फेम जयश्री रमैया ने की आत्महत्या, फांसी लगाकर दी जान

  • Updated on 1/25/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। साल 2020 फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी बुरा साबित हुआ था। बीते साल इंडस्ट्री ने कई नामी सितारों को हमने खो दिया। अब साल 2021 को शुरू हुए अभी 25 ही दिन हुए हैं और कन्नड़ इंडस्ट्री से एक बुरी खबर आ रही है। कन्नड़ एक्ट्रेस और बिग बॉस कन्नड़ की पूर्व कंटेस्टेंट जयश्री रमैया ने आत्महत्या कर ली है। एक्ट्रेस 25 जनवरी यानी सोमवार दोपहर को मृत पाई गईं। वे बेंगलुरु स्थित एक rehabilitation centre में रह रही थीं। 

काफी समय से डिप्रेशन की शिकार थी
बता दें की एक्ट्रेस काफी समय से डिप्रेशन का शिकार थीं और बेंगलुरु में उनका इलाज भी चल रहा था. जयश्री रमैया बिग बॉस सीजन 3 की कंटेस्टेंट थीं। वो साल 2020 से ही काफी परेशानियों का सामना कर रही थीं। साल 2020 में सोशल मीडिया पर उन्होंने इसका इशारा भी किया था कि वे मानसिक रूप से ठीक महसूस नहीं कर रही हैं।

फेसबुक पोस्ट के जरिए जानकारी दी
मालूम हो कि पिछले साल जयश्री रमैया ने फेसबुक पोस्ट के जरिए डिप्रेशन की जानकारी दी थी। उन्होंने साल 2020 में सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि वे डिप्रेशन और इस संसार को क्विट कर रही हैं। इसके बाद से उनके फैन्स और शुभ चिंतक काफी चिंतित हो गए थे। 

बाद में उन्होंने लोगों की तसल्ली के लिए लिखा था कि मैं एकदम ठीक हूं और महफूज हूं। सभी को मेरा प्यार। इसके बाद उनके फैन्स को थोड़ी राहत मिली थीं। मगर फैन्स को क्या पता था कि ये राहत बस थोड़े से समय के लिए ही थी। जानकारी के मुताबि‍क जयश्री जिंदगी से जंग हार गईं और उन्होंने जीवन से तंग आकर सुसाइड करने का फैसला किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.