Sunday, Sep 26, 2021
-->
big boss fame somi khan will be seen in netflix web series

बिग बॉस से चमकी किस्मत, सोमी खान के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट

  • Updated on 7/27/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस (Big Boss) के घर में अपनी फ्रेंडशिप और बहन के साथ बेहतरीन बॉन्डिंग को लेकर चर्चा में रही सोमी खान (Somi khan) अब जल्द ही एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाते दिखेंगी। सोमी जल्द ही नेटफ्लिक्स (Netflix) की एक वेब सीरीज (Web series) में नजर आएंगी। इस वेब सीरीज में सोमी अहम किरदार निभाने वाली हैं। सूत्रों के मुताबिक उनका किरदार एक विक्टिम को होगा। वहीं सोमी ने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🦋 🦋 🦋 🦋

A post shared by SOMI KHAN (@somikhan_ks) on Jul 18, 2019 at 6:47am PDT

Bhejo kabristan: भोजपुरी सिंगर वरुण बहार हुए गिरफ्तार, गाने से हिंसा भड़काने का लगा आरोप

बिग बॉस फेम सोमी एक्टिंग में आजमा रहीं हाथ 
एक्टिंग की दुनिया में सोमी का ये पहला प्रोजेक्ट होगा। जिसके लिए वो खुद काफी एक्साइटेड हैं। वहीं इस वेब सीरीज में सोमी के साथ शक्ति कपूर (shakti kapoor), जया पर्दा (jaya prada), अमर उपाध्याय (amar upadhyay) और किंशुक महाजन (kinshuk mahajan) भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे। पर अभी सोमी की तरफ से इस बारे में कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है।

पहली बार रैंप पर चलीं सारा तो चीयरलीडर बनें कार्तिक आर्यन

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज में आएंगी नजर 
आपको बता दें कि बिग बॉस के बाद इन दोनों खान बहनों की किस्मत में चार चांद लग गए हैं। इन्हें आए दिन किसी न किसी इवेंट में गेस्ट के तौर पर इंवाइट किया जा रहा है वहीं सबा (saba khan) को भी एक शो में अहम किरदार के साथ देखा गया था। सोमी ने भी हाल ही में उनके को-कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर (Deepak thakur) के साथ एक वीडियो सॉन्ग बनाया था 'केसरिया बालम' (kesariya balam), जो कि यूट्यूब पर कई मिलियन दर्शकों ने देखा था। इस गाने में सोमी और दीपक रोमांस करते दिखे थें। वहीं उनके फैंस को भी उनकी ये जोड़ी पसंद आई थी क्योंकी बिग बॉस के बाद सभी उन्हें साथ में रोमांस करते देखना चाहते थे।

#MeeToo के तेहत योग गुरु इरा ने लगाए थे चेतन पर गंभीर आरोप, इस तरह चेतन ने उड़ाई खिल्ली

सोमी का ये होगा पहला एक्टिंग प्रोजेक्ट 
बिग बॉस के घर में अक्सर दीपक को सोमी के पीछे और उन्हें अपने प्यार का इजहार करते देखा गया है। लेकिन सोमी ने दीपक को सिर्फ एक अच्छा दोस्त ही बताया। हाल ही में दीपक और जसलीन के बीच विवाद को लेकर भी सोमी और सबा दीपक का पक्ष लेती दिखी थीं। 

पीएम की आलोचना करने वालों को कंगना समेत इन 69 सेलेब्स ने भेजा Open letter

जैसा कि आपने बिग बॉस के घर में भी देखा था वही बॉन्डिंग ये सभी कंटेस्टेंट आज भी शेयर करते हैं। इनके साथ एक नाम सुरभी का भी है जो कि अक्सर खान बहनों के साथ देखी जाती हैं। बीते दिनों सोमी के जन्मदिन के मौके पर भी दीपक, सुरभी समेत अन्य एक्स कंटेस्टेंट को उनके घर बर्थडे सेलिब्रेट करते देखा गया था। जिसका वीडियो सोमी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और साथ ही अपने दोस्तों को उनका बर्थडे स्पेशल बनाने के लिए शुक्रिया अदा किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.