Tuesday, Apr 13, 2021
-->
big boss sana khan mufti anas gujat video viral marriage sobhnt

सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद मौलाना मुफ्ती अनस से किया निकाह

  • Updated on 11/22/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिग बॉस (Big Boss) की रनरअप रह चुकीं सना खान (Sana khan) ने हाल ही में एक बड़ा फैसला लिया है। सना खान ने हाल में एक गुजरात (Gujraat) के मौलाना मुफ्ती अनस (Mufti anas) से शादी कर ली है। उनके इस फैसले ने सभी को चौंका दिया है। बता दें कुछ दिनों पहले ही सना खान ने फिल्म इंड्रस्टी छोड़कर मजहब की राह पर चलने का निर्णय लिया था। वह इससे पहले सलमान खान (Salman khan) की को- स्टार भी रह चुकी हैं।   

इस पूरे हफ्ते छाई रहीं Bollywood की ये 10 बड़ी खबरें

 

 

सोशल मीडिया पर वीडियो हुई वायरल
बता दें सना की शादी की वीडियो और फोटो इस समय सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रही है। सना और उनके पति ने इसमें सफेद कलर का आउटरिच पहना हुआ है। वह वीडियो में केक काटती नजर आ रही हैं और काफी खूबसूरत लग रही है। लोग इस शादी के बाद उनकी वीडियो को जमकर वायरल कर रहे हैं और अपने रिएक्शन दे रहे हैं।  

अक्षय कुमार के 500 करोड़ रुपये के मानहानि नोटिस का यूट्यूबर ने किया विरोध

फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का किया था ऐलान
गौरतलब हो कि अभी हाल में सना ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की जानकारी एक पोस्ट लिखकर दी थी। उन्होंने उसमें लिखा था कि यह जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है। और वो इसी सूरत में बेहतर होगी, जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुकुम के मुताबिक जिंदगी गुजारे और सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद ना बनाए। बल्कि गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करे। इसलिए मैं आज यह ऐलान करती हूं कि आज से ही मैं अपने 'शोबिज' (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी को छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.