Sunday, May 22, 2022
-->
big in the ongoing dispute between bmc and kangana kangana took this step

BMC और कंगना के बीच चल रहे विवाद में आया बड़ा अपडेट, कंगना ने उठाया ये कदम

  • Updated on 2/17/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अपने विचारों को खुलकर हर किसी के सामने रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) ने बीएमसी के खिलाफ चल रहे मुकदमें में एक बड़ा कदम उठाया है।

कंगना ने उठाया ये कदम
कंगना ने बीएमसी के नोटिस के खिलाफ चल रहे सिविल कोर्ट में दायर मुकदमें को वापिस ले लिया है। इसकी सूचना खुद कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने इस मामले को लेकर बयान जारी करते हुए कहा कि बॉम्बे हाईकोर्ट के कहने के बाद कंगना ने अपना मुकदमा वापिस ले लिया है।

स्वरा भास्कर ने संगीतमय रात के साथ माता-पिता की 35 वीं शादी की सालगिरह मनाई

कंगना के वकील ने कहा ये
 कंगना के वकील ने साफ कहा कि सोशल मीडिया पर काफी अफवाहे फहलाई जा रही है। ऐसे में मैं साफ कर दूं  कि बीएमसी के खिलाफ कंगना ने दो मुकदमे दायक किए थे। जिसमें से डिंडोशी सिविल कोर्ट में आर्किड ब्रीज भवन को लेकर चल रहा मुकदमा वापिस ले लिया है। वहीं पाली हिल  वाले बंगले में वाले का मुकदमा अभी भी चल रहा है।

ये हैं कंगना की अपमिंग फिल्में
वहीं कंगना के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह बहुत जल्द तेजस में भी नजर आने वाली हैं। फिल्म 'तेजस' (tejas) में कंगना एक फाइटर पायलट के रोल में नजर आएंगी। एयर फोर्स साल 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली डिफेंस फोर्स थी। फिल्म इसी ऐतिहासिक घटना का दर्शाती है। फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं। वहीं इस साल उनकी फिल्म थलाइवी (Thalaivi) भी रिलीज होने वाली है जिसमें कंगना फिल्म में कंगना तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalithaa) का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। 

शादीशुदा अक्षय ने Kriti Sanon के लिए किया कुछ खास, चारों तरफ हो रही चर्चा

वहीं कुछ दिन पहले मकंगना ने एक ट्वीट कर यह ऐलान किया था कि वह बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ दिद्दा' (Manikarnika Returns) को लेकर आने वाली हैं। उन्होंने ट्वीट में कहा- 'हमारा भारतवर्ष साक्षी रहा है झांसी की रानी जैसी कई वीरांगनाओं की कहानी का। ऐसी ही एक और अनकही वीरगाथा है कश्मीर की एक रानी की, जिसने महमूद गजनवी को एक नहीं, दो बार हराया। लेकर आ रहे हैं कमल जैन और मैं, मणिकर्णिका रिटर्न्स द लेजेंड ऑफ दिद्दा।' सूत्रों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग अगले साल 2022 से शुरु की जाएगी।

पढ़ें बॉलीवुड की ये खबरें....

कंगना का बड़ा खुलासा, एक ट्वीट के लिए Rihanna ने लिए 18 करोड़ रुपये 

जब कंगना ने निभाया था रिहाना का रोल, रणदीप हुड्डा बोले- साजिश बहुत बड़ी है, देखें मजेदार Video 

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर शेयर की कमाई से जुड़ी बातें, कहा- जो भी कमाया दे दिया 

इस वजह से ट्विटर ने उठाया बड़ा कदम, DELETE किए कंगना के ट्वीट 

किसान आंदोलन: रोहित शर्मा पर भड़की कंगना, सभी क्रिकेटर्स को कहा 'धोबी का कुत्ता' 

भारत के खिलाफ कैंपेन का प्लान ट्वीट कर बुरी फंसी ग्रेटा, कंगना ने कहा- एक ही टीम में सारे पप्पू 

किसान आंदोलन को लेकर कंगना पर भड़कीं तापसी, कहा- 'प्रोपेगेंडा टीचर' न बने 

किसानों पर कंगना के ट्वीट के खिलाफ अकाली दल ने खोला मोर्चा, ट्विटर को भेजा नोटिस

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.